[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी नई वेब सीरीज तांडव को लेकर सुर्खियों में हैं। यह सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। अब इस वेब सीरीज का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान अयूब, गौहर खान और अन्य सितारे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही बताया गया कि सीरीज का ट्रेलर कल यानी 4 जनवरी को रिलीज होगा।

वेब सीरीज तांडव अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 15 जनवरी को रिलीज होगी। इसमें 9 एपिसोड होंगे। इस सीरीज का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। वह इस सीरीज के साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस सीरीज में दर्शकों को सत्ता के बंद गलियारों की जानकारी मिलेगी। इसके साथ ही लोगों के काले रहस्यों के बारे में पता चलेगा, जो सत्ता के लालच में कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

महीनों बाद मुंबई में स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक से साथ ढूंढ रही हैं घर, देखें PHOTOS

10 महीने बाद मुंबई से बाहर निकलीं ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ हैदराबाद में हुईं स्पॉट

तांडव के बारे में हाल ही में बात करते हुए अली अब्बास जफर ने कहा, ”तांडव के माध्यम से, हम दर्शकों को राजनीति की सत्ता की भूखी दुनिया में ले जाना चाहते हैं। जैसा कि आप शो में देखेंगे, तो आप महसूस करेंगे कि यहां कोई सही या गलत नहीं है, कोई काला या सफेद नहीं है, पॉवर की दुनिया की एक ‘ग्रे’ दुनिया जैसी है। मेरा मानना ​​है कि सामग्री को विश्वसनीय प्रदर्शनों द्वारा समर्थित किया जाना चाहिए। मैं उत्साहित हूं कि डिजिटल डोमेन में निर्माता-निर्देशक के रूप में मेरा पदार्पण अमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ है, जो दुनिया भर के लाखों लोगों के लिए ‘ताडंव’ जैसी मनोरंजक कहानी को ले आएगा।”



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here