[ad_1]

न्यूजीलैंड की स्टार महिला क्रिकेटर सोफी डिवाइन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। ओटागो विमेन और वेलिंगटन विमेन के बीच हुए मैच के दौरान सोफी डिवाइन ने 38 गेंद पर 108 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 9 छक्के निकले। उनके एक छक्के के दौरान गेंद स्टेडियम में मौजूद एक छोटी सी बच्ची के सिर पर जा लगी। इसके बाद डिवाइन ने जो किया, उसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वसीम जाफर ने साधा AUS कप्तान पेन पर निशाना, बिना नाम लिए किया ट्रोल

मैच के बाद डिवाइन उस बच्ची के पास पहुंचीं, उसको अपनी कैप दी और उसके साथ फोटो क्लिक करवाई। ओटागो विमेन टीम के बॉलिंग अटैक की धज्जियां उड़ाते हुए डिवाइन ने वेलिंगटन विमेन टीम को शानदार जीत दिलाई। उनकी बल्लेबाजी के दम पर वेलिंगटन विमेन टीम ने 129 रनों का टारगेट 8.4 ओवर में ही बिना विकेट गंवाए हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड विमेन क्रिकेट टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल वाइट फर्न्स से इस वीडियो को शेयर किया गया, जो अब खूब वायरल हो रहा है।

केरल के बल्लेबाज ने की रिकॉर्ड्स की बौछार, 37 गेंदों में जड़ा शतक

23 फरवरी से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज भी खेली जाएगी। वनडे इंटरनैशनल मैच 23, 26 और 28 फरवरी को खेले जाने हैं, जबकि टी20 इंटरनैशनल मैच 3, 5 और 7 मार्च को खेले जाएंगे।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here