[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस कगंना रनौत इन दिनों सबसे चर्चित सेलेब्स में से हैं। जहां एक तरफ उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। वहीं दूसरी तरफ उनकी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद कंगना को जमकर तारीफें मिल रही हैं। इस बीच उन्हें बॉलीवुड के एक मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी खास अंदाज में सराहा है। उनकी तारीफ पर कंगना का जवाब भी काफी शानदार है, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

दरअसल, ट्विटर पर Rosie Roti नाम के एक एकाउंट से एक पोस्ट किया गया जिसमें एक सवाल था- ‘आज के समय में भारतीय सिनेमा में काम करने वाली कौन सी महिला एक्टर सबसे महान है, आपके हिसाब से? कोई साफाई या योग्यता की जरूरत नहीं है। भाषा और शैली की कोई सीमा नहीं है। सिर्फ एक नाम’। इस ट्वीट पर मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने जवाब दिया है, उन्होंने इस पर एक शब्द भी नहीं कहा बस कंगना की एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की है।

वहीं हंसल मेहता ने इस जवाब के जरिए एक तरह से कंगना को भारतीय सिनेमा की सबसे महान एक्ट्रेस बता दिया है। वहीं जब कंगना ने हंसल मेहता का ये ट्वीट देखा तो उन्होंने भी बड़े मजेदार अंदाज में हंसल को जवाब दिया। कंगना ने लिखा- ‘हम्म्म मुझे पता था प्यार तो करते हो… मगर पता नहीं छुपाते क्यों हो?’… कंगना के इस जवाब पर हंसल की तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन उनके फैंस इस अंदाज पर फिदा होते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि कंगना रनौत ने हंसल मेहता की फिल्म ‘सिमरन’ में काम किया था। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here