[ad_1]

हर दिन सबसे ज्यादा डेटा देने के मामले में BSNL के एक प्लान ने रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया (अब Vi) को भी पीछे छोड़ दिया है। बीएसएनएल (BSNL) के इस रिचार्ज में हर दिन 5GB डेटा मिलता है। बीएसएनएल का यह प्लान 599 रुपये का है और देश भर में यूजर्स के लिए उपलब्ध है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल के इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। यानी, इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को टोटल 420GB डेटा मिलता है। 

प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा
बीएसएनएल (BSNL) का 599 रुपये वाला रिचार्ज एक अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान है। इसका मतलब है कि यह वॉइस कॉलिंग, SMS और डेटा बेनेफिट्स के साथ आता है। इस प्लान की सबसे अहम बात इसके साथ हर दिन मिलने वाला 5GB डेटा है। यह प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा देता है। लेकिन, अभी बीएसएनएल की ऑफिशियल वेबसाइट में बताया गया है कि हर दिन 250 मिनट्स की FUP लिमिट खत्म होना बाकी है। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि 1,999 और 2,399 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलेगा, ऐसे में यह बदलाव दूसरे प्लान्स पर भी लागू होगा। 

यह भी पढ़ें- सिर्फ 75 रुपये में फ्री कॉलिंग का मजा, Jio का शानदार प्लान

SMS के साथ ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन
599 रुपये वाले बीएसएनएल के इस प्लान में हर दिन 100 SMS भेजने का भी फायदा मिलता है। यूजर्स को यह फायदा पूरे 84 दिन मिलता है। इसके अलावा, इस प्लान में 28 फरवरी 2021 तक Zing ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं, दूसरी टेलिकॉम कंपनियों के 600 रुपये से कम वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में हर दिन 1.5GB या डेली 2GB मिलता है।
 

यह भी पढ़ें- सैमसंग का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले डिजाइन लीक
 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here