[ad_1]

श्रीलंका क्रिकेट टीम को फरवरी में वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होना था, जहां उन्हें मार्च में तीन वनडे इंटरनैशनल, तीन टी20 इंटरनैशनल और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। अब यह दौरा खटाई में पड़ता नजर आ रहा है। श्रीलंका क्रिकेट ने बुधवार को बताया कि हेड कोच मिकी आर्थर और सलामी बल्लेबाज लहिरु थिरिमने की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

CA पर भड़के वॉन और पीटरसन, कहा- भारत दौरा होता तो नहीं होता स्थगित

20 फरवरी को श्रीलंकाई टीम का वेस्टइंडीज दौरा शुरू होना है, इसके लिए चुनी गई 36 सदस्यीय टीम का कोविड-19 टेस्ट कराया गया था। श्रीलंका क्रिकेट के बयान के मुताबिक, ‘मिकी ऑर्थर और लहिरु थिरिमने के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनसे कहा गया है कि वह सरकार के हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन करें। मौजूदा हालात देखते हुए श्रीलंका क्रिकेट वेस्टइंडीज दौरे को रिशेड्यूल करने के विकल्प को देख रहा है, जो 20 फरवरी से शुरू होना है।’ थिरिमने ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं थे।

माइकल वॉन ने जमकर की पंत की तारीफ, ऐसे की सहवाग से तुलना

पिछले महीने श्रीलंका को इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। 2, 4, 6 मार्च को वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच क्रम से तीन वनडे इंटरनैशनल मैच, 10, 12, 13 मार्च को दोनों टीमों के बीच क्रम से तीन टी20 इंटरनैशनल मैचों की सीरीज खेली जानी है। पहला टेस्ट मैच 19 मार्च से और दूसरा टेस्ट मैच 27 मार्च से खेला जाना है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here