[ad_1]

बॉलीवुड की हिट कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ की रिलीज को 21 साल हो चुके हैं। इस मौके पर फिल्म की कास्ट के साथ दर्शक भी मूवी से जुड़ी यादें ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। सुनील शेट्टी ने एक पोस्ट करके अपने को-स्टार्स को इसकी याद दिला दी। इसके बाद अक्षय कुमार ने भी मजेदार ट्वीट किया। उनके फैन्स फिल्म के सीन और इससे जुड़े मीम्स शेयर कर रहे हैं।

पलक झपके बीते 21 साल

सुनील शेट्टी ने लिखा है, कोई हैरान नहीं कि हम इस बात को हल्के में लेते हैं कि समय कैसे पंख लगाकर उड़ जाता है। ऐसा लगता है कि मैंने पलक झपकाई और 21 साल बीत गए। हमने क्या फिल्म बनाई थी। इस ट्वीट के साथ सुनील ने फिल्म की कास्ट को टैग किया है साथ में दिवंगत अभिनेता ओम पुरी को भी याद किया है।

 

 

अक्षय ने बताया पसंदीदा सीन

इस पर अक्षय कुमार ने फिल्म की तस्वीर पोस्ट करके लिखा है, सहमत हूं। उस वक्त हमें पता भी नहीं था कि हम क्या फिल्म बनाने जा रहे हैं। हर सीन दूसरे से बेहतर। खासकर ये वाला: धोती! प्रियन सर का तेज दिमाग और दिवंगत नीरज वोरा के एपिक डायलॉग्स।

 

 

फैन्स लाए मीम्स की बहार

सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के ट्वीट्स के बाद फैन्स ने अपने फेवरिट सीन्स और डायलॉग्स के मीम्स शेयर किए हैं। एक फॉलोअर ने लिखा है, ये मास्टरपीस देखकर बड़ा हुआ हूं। फिल्म का हर सीन हमें आज तक एंटरटेन करता है। मूवी बहुत आई और चली गईं लेकिन हेरा फेरी एक इमोशन है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here