[ad_1]

Xiaomi ने कन्फर्म किया है कि Redmi Note 10 सीरीज के स्मार्टफ़ोन्स को भारत में 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के तहत कंपनी Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro मॉडल को लॉन्च कर सकती है। जानकारी के मुताबिक दोनों स्मार्टफोन्स में से एक 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इस फ़ोन को आप लॉन्च के बाद Mi.com और Amazon से खरीद सकेंगे। यानी की इस फ़ोन की बिक्री अभी अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर ही की जाएगी। 

 

ये भी पढ़ें:- Redmi, Motorola से लेकर OnePlus तक अगले दो महीने में लॉन्च होने वाले हैं ये बेहतरीन स्मार्टफ़ोन

 

Note 10 में मिलेंगे ये फीचर्स 
Redmi Note 10 के कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी देते हुए Mi ने इसका लॉन्चिंग पेज तैयार कर दिया है। जहां Redmi Note 10 से जुड़े कई स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी मिल रही है। Note 10 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट है जिसकी वजह से यह दावा किया जा रहा है कि यह फ़ोन गेमिंग के लिए बनाया गया है। 

 

ये भी पढ़ें:- Moto G10 और Moto G30 हुए लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर

 

Redmi Note 10 में क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है। इमेज से पता चलता है कि फोन में सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट है। Xiaomi का कहना है कि Redmi Note 10 में एक दमदार बैटरी है जो फ़ास्ट सपोर्ट देगी। पानी और धूल से बचाव के लिए फ़ोन को IP52 रेटिंग और हाई-रेज़लूशन ऑडियो की सुविधा होगी। इसके साथ ही फ़ोन की स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की लेयर होगी। फ़ोन की राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है। चूंकि हमे फिंगरप्रिंट सेंसर के लिए कटआउट नहीं देखा हैं इसलिए हो सकता है की फ़ोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो। 

 

Redmi Note 10 के संभावित स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट्स की मानें तो Redmi Note 10 में 120Hz LCD डिस्प्ले मिलेगा। यह फोन Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर के साथ आ सकता है। रेडमी के इस स्मार्टफोन को 4GB+64GB और 6GB+64GB वेरियंट्स में बाजार में उतारा जाएगा। इस फ़ोन को ग्रे, वाइट और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किए जाने की उम्मीद है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here