[ad_1]

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने अपने यूजर्स के लिए रात में मुफ्त हाई-स्पीड डेटा की सुविधा दी है। इसके तहत कंपनी के ग्राहक रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाते हैं। खास बात है कि यह डेटा ग्राहक की डेली लिमिट से अलग मिलेगा। इसके अलावा कंपनी वीकेंड डेटा रोलओवर और डबल डेटा ऑफर जैसी सुविधा भी देती है। यहां हम Vi की इन्हीं तीन सुविधाओं के बारे में बता रहे हैं, जो रिलायंस जियो और एयरटेल जैसी दिग्गज कंपनियों के भी पास नहीं है। 

बिंज ऑल नाइट ऑफर 
वोडाफोन आइडिया ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए binge all night offer की शुरुआत की है। इस ऑफर का फायदा वे ग्राहक उठा सकते हैं जो कंपनी का 249 रुपये या उससे ज्यादा कीमत वाला अनलिमिटेड रिचार्ज कराते हैं। ऑफर के तहत रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि रात में बड़ी संख्या में यूजर्स इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं और OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी पसंद का कॉन्टेंट देखते हैं। ध्यान रहे कि यह बेनिफिट 16 फरवरी 2021 से बाद होने वाले रिचार्ज पर लागू होगा। 

यह भी पढ़ें: सिर्फ 1 रुपया और देकर बढ़ जाएगी 28 दिन की वैलिडिटी साथ ही मिलेगा 56GB ज्यादा डेटा

वीकेंड डेटा रोलओवर
Weekend data rollover सुविधा के तहत, सोमवार से शुक्रवार आपकी डेली लिमिट से बचने वाले डेटा का इस्तेमाल शनिवार और रविवार को किया जा सकता है। यह ऑफर भी 249 रुपये से ऊपर वाले अनलिमिटेड प्लान पर लागू होता है। उदाहरण के लिए- आपने 249 रुपये वाला रिचार्ज कराया है, जिसमें रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। लेकिन आप व्यस्तता के चलते रोज सिर्फ 1 जीबी डेटा ही इस्तेमाल कर पा रहे हैं। इस तरह सोमवार से शुक्रवार तक बचे कुल 2.5 जीबी डेटा को आप शनिवार और रविवार में खर्च कर सकते हो। यह डेटा आपकी रोजाना लिमिट से अलग होगा। 

यह भी पढ़ें: महंगे हो सकते हैं वोडाफोन-आइडिया के रिचार्ज प्लान, जानें क्या है वजह

डबल-डेटा ऑफर
Vi ने एक और शानदार सुविधा Double-Data Offer चलाई हुई है। इसके तहत कंपनी के तीन प्रीपेड प्लान- 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये में दोगुना डेटा दिया जा रहा है। ये तीनों ही प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 2 जीबी डेटा वाले हैं, लेकिन ऑफर के तहत रोज 4 जीबी डेटा दिया जा रहा है। 299 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी, 449 रुपये में 56 दिन की वैलिडिटी, और 699 रुपये में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा रोज 100 एसएमएस और Vi Movies & TV Classic का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here