[ad_1]

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर भी पिता की राह पर बढ़ती दिख रही हैं। हाल ही में उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह करीना कपूर, कंगना रनौत, सोनम कपूर, आशा भोसले और फराह खान की मिमिक्री करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह कोरोना वैक्सीन से लेकर नेपोटिज्म तक के मुद्दे पर बात करती हैं और इन एक्ट्रेस की मिमिक्री करती हैं। जैसे फराह खान के अंदाज में बोलते हुए वह कहती हैं, ‘मैं तो कोरोना के टाइम में इतना बोर हो गई हूं। मैंने इस दौरान इतना डांस किया कि पतली हो गई हूं। मुझे कोई पहचान भी नहीं पा रहा है कि मैं फराह खान हूं।’

जैमी लीवर के इस वीडियो को अब तक करीब 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं। जैमी लीवर इस वीडियो में सोनम कपूर की मिमिक्री करते हुए कपड़ों के बारे में बात कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर की नकल उतारते हुए फोटोग्राफर्स की बात कर रही हैं। उन्होंने आशा भोसले की भी वीडियो में नकल उतारी और कोरोना वैक्सीन मामले पर भी बात की। वीडियो में जैमी बेहद शानदार तरीके से सभी महिला एक्ट्रेस की मिमिक्री कर रही हैं। यही नहीं मिमिक्री के दौरान जैमी लीवर ने इन एक्ट्रेस के कपड़े पहनने की स्टाइल को भी कॉपी किया है। 

10 साल छोटे निक जोनस संग शादी करने पर प्रियंका चोपड़ा ने कही यह बात

जैमी ने कंगना रनौत की भी नकल उतारते हुए नेपोटिज्म की बात की है। यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए जैमी लीवर की जमकर तारीफ की है। खासतौर पर फराह खान की मिमिक्री की लोगों ने सराहना की है। एक यूजर ने लिखा कि यदि आंख बंद करके सुना जाए तो भ्रम हो सकता है कि शायद फराह खान ही बोल रही हैं।

इरफान खान के बेटे बाबिल रखेंगे फिल्म और एक्टिंग की दुनिया में कदम, कही यह बात

जैमी लीवर बीते कुछ समय में यूट्यूब पर तेजी से पॉप्युलर हुई हैं। उनके अकाउंट के 2 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं। अकसर उनके वीडियोज के व्यूज लाखों में होते हैं। बता दें कि जैमी लीवर के पिता जॉनी लीवर का फिल्म इंडस्ट्री तीन दशक के करीब का अनुभव है। इस दौरान उन्होंने गोविंदा, आमिर खान, अनिल कपूर, शाहरुख खान, सलमान खान समेत तमाम दिग्गज सितारों के साथ काम किया है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here