[ad_1]

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पापा बन गए हैं और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया है। विराट ने इस बात की सूचना ट्वीट के जरिए दी। हालांकि, उन्होंने अपनी बेटी की कोई तस्वीर अभी तक शेयर नहीं की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।”

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बीते साल अगस्त में इंस्टाग्राम के जरिए ही अपने घर नन्हे मेहमान के आने का ऐलान किया था। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘जब हम तीन हो जाएंगे। जनवरी में आगमन।’ यही नहीं हाल ही में अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटो शूट भी कराया था।

अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म, विराट कोहली ने यूं साझा की खुशी

विराट की बात करें तो वो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद पैटरनिटी लीव पर स्वदेश लौट गए थे। इसको लेकर कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने सवाल भी खड़े किए थे। विराट की पैटरनिटी लीव भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंजूर की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया शर्मनाक प्रदर्शन के बाद 8 विकेट से हार गई थी। टीम दूसरी पारी में महज 36 रन बना सकी थी। हालांकि भारत ने विराट की गैरमौजूदगी में मेलबर्न टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए जीत हासिल की थी।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here