[ad_1]

एक्ट्रेस बिपाशा बसु के इंस्टाग्राम पेज पर एक नज़र डालने से पता चलता है कि वह अपनी शादी में कितनी खुश हैं। करण सिंह ग्रोवर और उनका प्यार जाहिर तौर पर सबको नजर आता है। हालांकि इधर बीच वह बहुत अधिक फिल्में नहीं कर रही हैं, लेकिन खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की झलक हमेशा फैन्स को मिलती रहती है। आज बिपाशा अपना 42वां जन्मदिन मना रही है, इस मौके पर आइए एक नजर उनकी प्रेम कहानी और कैसे उनकी शादी हुई इस पर डालते हैं।

2016 में जब बिपाशा और करण की शादी हुई, तो उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। बिपाशा इसे पहले जॉन अब्राइम के साथ 10 साल तक रिलेशन में रह चुकी थीं, जब साल 2011 में उनका ब्रेकअप हुआ तो यह उनके लिए आसान नहीं था। बिपाशा ने पहले जो बताया उस लिहाज से उनके लिए तो यह कतई आसान नहीं था। दोनों के बीच शादी ही अलग होने का कारण बनी। दरअसल बिपाशा शादी करके सेटल होना चाहती थीं लेकिन जॉन की राय इससे अलग थी और तब वो शादी के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थे।

इसलिए जब करण उनके जीवन में आए, तो दोनों के रिश्ते में आने की काफी आशंका थी। करण ने भी इससे पहले दो शादियां की थीं, जो तलाक के बाद समाप्त हो गई थीं। हालांकि, कुछ चीजें सिर्फ होने के लिए होती हैं। इसी बीच बिपाशा और करण दोनों ही अपनी फिल्म के करने के दौरान मिले और शूटिंग पूरी होने के बाद अकेले भी मिलते रहे।

KBC12: मंदसौर के विवेक नहीं दे पाए 50 लाख के इस सवाल का जवाब, क्या आपको पता है जवाब?

iDiva ने बिपाशा के हवाले से एक बार कहा था, ”हमारे रिश्ते की अहम बुनियाद दोस्ती है। इसमें निस्वार्थ और प्यार है।” जब यह कपल डेटिंग कर रही थी, तो उन्होंने शादी करने से पहले कभी भी खुद के रिलेशनशिप में होने की बात नहीं स्वीकारी।

उनकी कहानी का सबसे रोमांचक किस्सा है, जब करण के प्रपोजल ने बिपाशा को सरप्राइज कर दिया। वे दोनों ही नए साल का जश्न मनाने के लिए कोह समुई में थे। बिपाशा ने बताया कि उन्हें विश्वास नहीं था कि जब करण उन्हें प्रपोज करेगा, वह उससे शादी कर लेंगी। बिपाशा ने कहा, “ठीक है, मैं शादी में विश्वास करती थी, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस तरह शादी करूंगी। इसलिए जब उन्होंने प्रस्ताव किया, तो मेरी पहली प्रतिक्रिया थी … ’तुम मुझे क्या बता रहे हो?”

इस पर करण ने कहा था, ”मैं इस कहानी को पूरा करना चाहता था। हम कोह समुई में थे, यह 31 दिसंबर था और आसमान आतिशबाजी से जगमगा उठा था। मैं अपने साथ रिंग ले आया था। मुझे कई लोगों ने कहा भी कि यही सही समय है। इसलिए जब वह आतिशबाजी की वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी, मैंने मौका निकालकर और उसे प्रपोज कर दिया। ”

लेकिन जब वे डेटिंग कर रहे थे, उस समय एक इंसान जो करण को लेकर बहुत उत्सुक नहीं थी, वह बिपाशा की मां थी। स्पष्ट रूप से उनका दो बार हुआ तलाक ही बिपाशा की मां को उन्हें दामाद के रूप में स्वीकार करने से रोका होगा। इतना ही नहीं मीडिया में भी अटकलें बिल्कुल अनुकूल नहीं थीं।

हालांकि बिपाशा ने कहा था, “यह मुझे परेशान नहीं करता था और हमने इसके बारे में बात की थी। मेरा मानना ​​है कि हर किसी की अपनी जिंदगी होती है और किसी के लिए भी यह कहना बहुत आसान होता है, ओह …यह उनकी तीसरी शादी है, नहीं चलेगा…तलाक हो जाएगा ” फिर भी वे सभी को समझाने में कामयाब रहे कि उनका एक ठोस रिश्ता था।

बिपाशा प्यार और सम्मान में विश्वास रखती हैं, जो उन्हें बांधता है। उनका कहना है कि मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं, क्योंकि मैं केवल प्यार के लिए जीती हूं और किसी भी आदमी ने मुझे करण से ज्यादा प्यार और सम्मान नहीं दिया।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here