[ad_1]

शाओमी भारत में साल 2021 का अपना पहला डिवाइस लाने जा रही है। कंपनी 5 जनवरी को Xiaomi Mi 10i स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। शाओमी लॉन्च डेट के आधिकारिक ऐलान के अलावा कुछ अन्य डीटेल्स भी शेयर कर चुकी है। वहीं, ऑफिशियल लॉन्च से पहले कई रिपोर्ट्स में फोन के स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा हो चुका है। इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा। 

फोन की लॉन्चिंग 5 जनवरी को दोपहर 12 बजे होगी। यह एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट होगा। अमेजन ने Mi 10i स्मार्टफोन से जुड़ा एक डेडीकेटेड पेज भी वेबसाइट पर लाइव कर दिया है। यहां फोन के प्रोसेसर और कैमरा स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर और एकदम नए कैमरा सेटअप के साथ आएगा। 

यह भी पढ़ें: बड़ी स्क्रीन वाला सैमसंग का नया फोन, 7000 mAh की हो सकती है बैटरी

क्या होंगे फोन के स्पेसिफिकेशंस
कंपनी बता चुकी है कि फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। हालांकि अन्य कैमरा सेंसर्स की डीटेल्स अभी नहीं आई है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो यह कंपनी के चीन में लॉन्च किए गए Redmi Note 9 5G का रीब्रैंडड वर्जन होगा। स्मार्टफोन में 6.7 इंच की IPS LCD स्क्रीन मिल सकती है, जो 120hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। शाओमी के इस बड़े डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: सैमसंग ला रही सस्ता फोन Galaxy M02s, 10 हजार से कम में शानदार फीचर्स

स्मार्टफोन 8GB तक रैम और कई कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है। इस फोन का सबसे खास फीचर होगा कि यह एक 5जी स्मार्टफोन है। इसमें 4820mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करेगी। एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत में इस फोन को 25 हजार रुपये से कम कीमत में उतारा जाएगा। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को खासतौर से इंडियन मार्केट के लिए कस्टमाइज किया गया है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here