[ad_1]

Realme ने Realme X7 और Realme X7 Pro स्मार्टफोन को पिछले साल सितंबर में चीन में लॉन्च किया था। इसके बाद आज कंपनी ने अपने नए Realme X7 Pro के एक्सट्रीम एडिशन को पेश किया है। ये नया स्मार्टफोन हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ कर्व्ड एज डिस्प्ले, ट्रिपल कैमरा सेटअप और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी के साथ चीन में लॉन्च हुआ है। 

Realme X7 Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
Realme X7 Pro एक्सट्रीम एडिशन को 6.55 इंच के AMOLED पैनल के साथ फिट किया गया है जो फुल HD + रिज़ॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट, 1200nits ब्राइटनेस और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर को सपोर्ट करता है। इस फोन में Dimensity 1000+ चिपसेट दिया गया है।

 

ये भी पढ़ें:- BSNL यूजर्स को तगड़ा झटका! बंद हुए ये 4 प्रीपेड प्लान्स, जानिए कौन-कौन से प्लान हैं शामिल

 

कैमरे की बात करें तो नए फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। फोन के रियर कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 119 डिग्री FOV और 4 सेमी फोकल लंबाई के साथ एक मैक्रो कैमरा है। एक्स 7 प्रो एक्सट्रीम एडिशन में 4,500mAh बैटरी लगी है। फोन 65 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है और कंपनी का दावा है कि यह इस चार्जिंग टेक्नॉलजी के जरिए फोन 35 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। 

 

ये भी पढ़ें:- इस महीने लॉन्च होने वाले हैं Xiaomi, Samsung, Realme, Oppo और Nokia के ये धांसू स्मार्टफोन, देखें पूरी लिस्ट

 

Realme X7 Pro Extreme Edition की कीमत 
Extreme Edition फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत चीन में CNY 2,299 यानी लगभग 25,600 रुपये रखी गई है। वहीं 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत CNY 2,599 (लगभग 29,000 रुपये) है। कंपनी ने रियलमी एक्स7 प्रो एक्सट्रीम एडिशन स्मार्टफोन को ब्लैक फोरेस्ट और कैसल स्काई कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इसे Realme China ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से खरीद सकते हैं।

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here