[ad_1]

जीप इंडिया ने इस महीने की शुरुआत में नई कंपास ट्रेलहॉक को टीज किया था। कार निर्माता ने अब जानकारी देते हुए बताया है कि ऑफ-रोड-ओरिएंटेड एसयूवी का अपडेटेड वर्जन 28 फरवरी, 2022 को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

नई जीप कंपास ट्रेलहॉक (Jeep Compass Trailhawk) में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, 17-इंच के अलॉय व्हील्स, ऑल-टेरेन टायर्स, ऑटोमैटिक हेडलैम्प्स, एक डुअल-टोन पेंटजॉब, रेन-सेंसिंग वाइपर, एलईडी टेल लाइट्स और एक लाल रंग का रियर टो हुक होगा। अन्य फीचर्स में रॉक मोड के साथ टेरेन ड्राइव मोड, डायनेमिक स्टीयरिंग टॉर्क और फ़्रीक्वेंसी सेलेक्टिव डैम्पिंग सस्पेंशन भी होगा।

यह भी पढ़ें- वाहन चलाने वालों के लिए खुशखबरी, आपको ऐसे होगा फायदा, आज मंत्रालय ने दी नई जानकारी

इसके अलावा कार में नया जीप कंपास ट्रेलहॉक पैनोरमिक सनरूफ, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 10.1 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पावर्ड टेल-गेट और 10.2- इंच फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी होगा।

यह भी पढ़ें- वाहन चलाने वाले सावधान, एक्शन में ट्रैफिक पुलिस, भूलकर भी ना करें ये गलती

2022 Jeep Compass Trailhawk में 2.0-लीटर डीजल इंजन होगा जो 170bhp की पावर और 350Nm का टार्क जनरेट करेगा। इस मोटर को विशेष रूप से एक नौ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा जो 4×4 सिस्टम से सभी चार पहियों को पावर देगा।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here