[ad_1]

HMD Global 8 अप्रैल को एक लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट्स भेज रहा हैं। इस इवेंट में कंपनी भारत समेत दुनियाभर में Nokia G Series और Nokia X Series के मोबाइल्स लॉन्च करने वाली है। इसमें Nokia G10 और Nokia G20 स्मार्टफोन शामिल हैं और ‘X’ सीरीज़ में Nokia X10 और Nokia X20 स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं। ख़बरों की माने तो ‘X’ सीरीज़ के फोन किफायती 5जी फोन हो सकते हैं। वहीं ‘G’ सीरीज के फोन मिड रेंज कैटेगरी के हो सकते हैं। वहीं Nokia G10 और Nokia G20 को लेकर यह भी खबर कि ये फ़ोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होंगे।

 

ये भी पढ़ें:- Jio Sim चोरी होने या खो जाने पर ऐसे करें मिनटों में ब्लॉक, बच जाएंगे भारी नुकसान से

 

लॉन्च इवेंट से जुड़ी डिटेल्स 
नोकिया 8 अप्रैल को भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे लॉन्च इवेंट शुरू करेगा। मीडिया इनवाइट्स में यह जानकारी नहीं दी गई है कि इस इवेंट के दौरान किन स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जाने वाला है। लेकिन उम्मीद है कि लॉन्च से पहले तक इस बात का खुलासा हो जाएगा की कंपनी कौनसे फ़ोन लॉन्च करने वाली है। 

nokia 3 4

 

Nokia G और Nokia X सीरीज के फ़ोन की संभावित कीमत  
बता दें कि Nokia G10 और Nokia G20 स्मार्टफोन हाल ही में लीक का हिस्सा बने थे। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार इन फोन की शुरुआती कीमत भारत में 11,999 रुपये हो सकती है। नोकिया के ये दोनों फोन ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन में आ सकते हैं। वहीं नोकिया Nokia X10 और Nokia X20 5G स्मार्टफोन्स को 15 से 25 हजार रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- स्मार्टफोन को बिना Flight Mode में डाले, ऐसे रोकें इनकमिंग कॉल, जानें आसान तरीके

 

Nokia G10 और Nokia G20 के संभावित फीचर्स 
नोकिया जी10 और नोकिया जी20 फोन 6.38 इंच एचडी+ डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं। नोकिया जी10 फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, तो वहीं जी20 फोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए नोकिया जी10 और नोकिया जी20 दोनों फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की हो सकती है, जिसके साथ 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

 

nokia 34
 
Nokia X10 और Nokia X20 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन 

नोकिया के ये दोनों फ़ोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आयेंगे। दोनों ही फोन स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर से लैस होंगे। फोन की बैटरी को लेकर कहा गया है कि यह 4,500 एमएएच की होगी, जिसके साथ 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मौजूद होगा। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकेगा। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here