[ad_1]

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह उल हक को लगता है कि हाल में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड से 0-2 से हारने के बाद उनकी टीम के प्रदर्शन की आलोचना करना गलत नहीं होगा। मिसबाह ने इसी तरह का बयान तब भी दिया था जब इससे पहले पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के दौरों पर हार का सामना करना पड़ा था।

जानिए किस तारीख को हो सकती है IPL 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी
     
मिसबाह ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा जारी पाॅडकास्ट में कहा, ‘हमारे प्रदर्शन के लिए हम आलोचना किए जाने के हकदार हैं। जब लोग आपसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं और आप ऐसा नहीं करते तो उनका आपकी आलोचना करना गलत नहीं है।’ मिसबाह ने कहा कि उनकी टीम ने खेल के सभी विभागों में खराब प्रदर्शन किया था। उन्होंने कहा, ‘हमने जिस तरह से पहले टेस्ट में जज्बा दिखाया था, वो बहुत अच्छा था और हर किसी को दूसरे टेस्ट में भी इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारे पास श्रृंखला में मैच जीतने के मौके थे लेकिन हमने इसका फायदा नहीं उठाया।’

AUSvIND: ऋषभ पंत के ड्रॉप कैच को लेकर पूछे गए सवाल पर जानिए सिराज ने दिया क्या जवाब

पाकिस्तान क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड ने क्रास्टचर्च में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में करारी शिकस्त दी थी। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान को 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। जबकि दिसंबर में खेले गए टी20 सीरीज में भी पाकिस्तान को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here