[ad_1]

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आए और कोई कॉन्ट्रोवर्सी ना हो, ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। पहले दो टेस्ट मैच खत्म होने के बाद ऐसा लग रहा था कि भारत का यह ऑस्ट्रेलियाई दौरा बिना किसी विवाद के खत्म होगा, लेकिन इसके बाद एक ट्वीट ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया। मेलबर्न टेस्ट में टीम इंडिया ने जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की, इसके बाद टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा 30 दिसंबर को टीम से जुड़े। रोहित, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, नवदीप सैनी और ऋषभ पंत को एक रेस्तरां में खाना खाते हुए देखा गया, जिसके बाद से विवाद छिड़ गया है कि क्या भारतीय क्रिकेटरों ने कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ा है? इन सब पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने अपनी राय रखी है।

मेलबर्न से अच्छी खबर, भारत के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव

मांजरेकर ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह काफी आसान है सच में। या तो खुद को सिलेक्शन के लिए उपलब्ध ना रखें या फिर अगर चुन लिए गए हैं, तो बायो बबल और कड़े प्रोटोकॉल्स का पालन करें। आप दोनों चीजें नहीं कर सकते हैं।’ दरअसल मेलबर्न ने एक फैन वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम इंडिया के ये सभी क्रिकेटर्स रेस्तरां में खाना खा रहे थे। फैन ने दावा किया कि उसने टीम इंडिया के खाने का बिल भरा और ऋषभ पंत ने उन्हें गले भी लगाया था। ट्वीट्स कुछ देर में ही वायरल हो गईं।

हैडिन का बड़ा बयान, कहा- गाबा में कंगारू टीम के रिकॉर्ड से डर रहा भारत

इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले की जांच की बात कही और साथ ही इन सभी क्रिकेटरों को आइसोलेट भी कर दिया। वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कहना है कि टीम इंडिया ने कोई प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here