[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। मैच में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा को गेंदबाजी करते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रोहित सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे हैं और इंटरनैशनल क्रिकेट में उन्हें गेंदबाजी करते हुए कम ही देखा गया है। टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा इससे पहले दो विकेट ले चुके हैं। रोहित ने 34 टेस्ट मैचों में इससे पहले महज आठ बार गेंदबाजी की है। 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने अपना पहला टेस्ट विकेट लिया था, जबकि 2014 में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट में भी वह एक विकेट ले चुके हैं।

AUSvIND: ब्रिसबेन टेस्ट में भारत को लग सकता है झटका, सैनी हुए चोटिल

दरअसल मैच के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए, उस समय सैनी के ओवर की एक गेंद बची थी। वह एक गेंद करने के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा को बॉल थमा दी। रोहित ने अपनी एक गेंद पर सिंगल दिया। रोहित की गेंदबाजी का वीडियो इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

रोहित ने स्लिप में पकड़ा वॉर्नर का जबर्दस्त कैच, फैन्स ने की तारीफ

रोहित को गेंदबाजी करते देख फैन्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स भी किए। एक फैन ने लिखा कि कुछ देर में अब टीम इंडिया के हेड कोच रोहित शर्मा गेंदबाजी के लिए आएंगे। इस पूरी सीरीज में टीम इंडिया खिलाड़ियों की चोट से परेशान रही है। इस मैच में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है और फिलहाल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here