[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का खेलना लगभग तय नजर आ रहा है। वॉर्नर ग्रोइन इंजरी के चलते पहले दो टेस्ट मैच में नहीं खेल सके थे, लेकिन तीसरे टेस्ट से पहले हेड कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि वॉर्नर सिडनी टेस्ट में वापसी के लिए तैयार हैं। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने वॉर्नर को आउट करने के लिए टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को एक मजेदार सीक्रेट मैसेज दिया है।

PAK टीम घटिया प्रदर्शन के लिए मिसबाह पर भड़का यह पूर्व तेज गेंदबाज

वसीम जाफर पिछले कुछ समय से क्रिकेट को लेकर तमाम मजेदार मीम्स और सीक्रेट मैसेज ट्विटर के जरिए शेयर करते आ रहे हैं। इस बीच उन्होंने वॉर्नर को लेकर एक मैसेज दिया है, जिसे डिकोड करना काफी आसान है। जाफर ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें चार तस्वीरें हैं, उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘ऋषभ पंत के लिए आसान सा मैसेज डिकोड करने के लिए। CC: आर अश्विन और रविंद्र जडेजा।’ 

ऐसे डिकोड हुआ मैसेज

जाफर ने पंत को इस पोस्ट के जरिए कहा है कि वह आर अश्विन और रविंद्र जडेजा की गेंदबाजी के दौरान विकेट के पीछे मशहूर दक्षिण भारतीय गाना ‘बुटा बुमा…’ गाएं, जिससे वॉर्नर क्रीज के बाहर निकलें और वह उन्हें स्टंपिंग के जरिए आउट कर दें। दरअसल वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर पिछले साल अपने कई टिकटॉक वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह दक्षिण भारतीय गानों पर डांस करते दिखे। उनमें ‘बुटा बुमा’ भी शामिल है। जाफर ने इन चार तस्वीरों में ‘बुटा बुमा’ गाने की फोटो के अलावा स्टंपिंग की एक फोटो और ‘द बुल’ की फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि वॉर्नर को क्रिकेट फैन्स ‘द बुल’ के नाम से भी जानते हैं। जाफर के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी मजेदार कमेंट्स किए हैं।

रणजी-विजय हजारे ट्रॉफीः UP के 30 संभावितों में रैना-भुवी का नाम नहीं

फैन्स ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here