[ad_1]

बिग बॉस 14 के घर में एजाज खान लगातार स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनते जा रहे हैं। भले ही को-कंटेस्टेंट उन्हें सपोर्ट नहीं करते हैं लेकिन उन्होंने बिग बॉस में अपनी काफी मजबूत स्थिति बना ली है। हाल ही में उन्हें बिग बॉस में अपनी क्रश पवित्रा पूनिया और अपने भाई  इमरान खान से मिलने का मौका मिला। अब इमरान ने एजाज और पवित्रा पूनिया की बॉन्डिंग को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान इमरान ने कहा, ”यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि बिग बॉस में पवित्रा, एजाज को सपोर्ट कर रही थीं, लेकिन घर के बाहर दोनों क्या करते हैं और वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर क्या फैसला लेते हैं, हमें उसकी रिस्पेक्ट करनी होगी। वह अपने निजी जीवन में जो फैसला लेते हैं, हमें उसकी इज्जत करनी चाहिए।”

Bigg Boss 14: बेघर होने के बाद जैस्मिन भसीन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, अली गोनी को लेकर फैन्स से की यह खास अपील

कुछ दिनों पहले शो के एपिसोड में एजाज खान ने बताया था कि बचपन में उनका शोषण किया गया था और उसके कारण उन्हें आज भी टच से डर लगता है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए इमरान खान ने कहा, ”मुझे उस समय एजाज खान बहुत मजबूत लगे। वह दुनिया के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए काफी बहादुर थे और मुझे लगता है कि उनकी आवाज दूसरे लोगों की मदद करेगी, जो कुछ इसी तरह से खड़े होकर खुद के लिए बोलते हैं। मैंने महसूस किया कि ऐसा कुछ करना उसके लिए बहादुरी वाली बात थी। मैंने उनसे मुलाकात के दौरान बताया कि पिता को उन पर गर्व है।”



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here