[ad_1]

एक्ट्रेस-डांसर राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 14’ में अपने एंटरटेनमेंट से दर्शकों की नजर अपनी ओर खींची हैं। इसके साथ ही शो में एंट्री लेने के बाद उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जनता को बताया है। समय के साथ राखी सावंत एक के बाद एक खुलासे कर रही हैं। हाल ही में एक एपिसोड में राखी सावंत ने पति रितेश संग शादी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया। 

राहुल वैद्य के सामने राखी सावंत पति रितेश संग शादी को लेकर बात करते-करते रोने लगती हैं। वह बताती हैं कि रितेश पहले से ही शादीशुदा इंसान था और उसका एक बच्चा भी था। इसके बारे में राखी को रितेश संग शादी होने के बाद पता चला। सबसे बड़ा सीक्रेट बताते हुए राखी, राहुल वैद्य के सामने फूट-फूटकर रोती हैं। 

‘मैं हूं न’ एक्ट्रेस राखी सावंत कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी से कहती नजर आती हैं कि वह अब घर में सभी का जीना मुश्किल कर देंगी। लोगों ने जो उनकी साइड देखी नहीं है, वह अब उसे दिखाएंगी। मालूम हो कि अभिनव शुक्ला और राखी सावंत के बीच पहले से ही जुबानी जंग छिड़ी हुई है। 

अनन्या पांडे ने जताई ऑनलाइन ट्रोल्स और नफरत पर नाराजगी, बोलीं- बहुत कम उम्र में मैंने यह सब देखा

श्वेता बच्चन करती हैं भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस आदत से ‘नफरत’, भाई अभिषेक बच्चन के लिए कही यह बात

आने वाले एपिसोड में राखी सावंत कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला से पूछती नजर आएंगी कि क्या उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने उन्हें उनसे बात करने से मना किया है? इसके साथ ही राखी कई कॉमेंट्स पास करेंगी, जिसके बाद रुबीना कहती सुनाई देंगी कि राखी, तुम ठरकी हो। वहीं, गुस्से में आकर अभिनव शुक्ला कहते सुनाई देंगे कि राखी, यही तेरी गंदगी है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here