[ad_1]

जैस्मीन भसीन शो बिग बॉस 14 से बाहर हो गई हैं। अब उन्होंने फैन्स को उन्हें और अली गोनी को सपोर्ट करने के लिए थैंक्स कहा है। अली गोनी अभी भी बिग बॉस के घर में हैं। जैस्मिन ने अपने पोस्ट में फैन्स से अली गोनी को सपोर्ट करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हमें मिलकर अली गोनी को शो का विनर बनाना है। 

जैस्मीन भसीन ने लिखा, ”बिग बॉस में अच्छे और बुरे हालात के वक्त जिन लोगों ने मेरा साथ दिया, मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। मेरे अच्छे और बुरे दिनों में फैन्स ने जितना मुझे प्यार और सपोर्ट किया, उसे देखकर मेरे आंखों में आंसू आ गए थे। आप लोगों के प्यार ने मेरी इस जर्नी को आसान बनाया। मैं आप लोगों के मेरे जीवन में होने के लिए बहुत आभारी हूं। मैं आप लोगों के सपोर्ट के बिना यह सब नहीं कर पाती।”

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने पानीपुरी के बाद घर पर उठाया सिंधी फूड का लुत्फ, शेयर की तस्वीर

जैस्मीन भसीन ने आगे लिखा, ”2 मिलियन से ज्यादा ट्वीट #जैस्मिन को वापस लाओ के साथ आप लोगों ने अपनी स्ट्रेंथ साबित की। मैं हैरान हूं लेकिन आप लोगों की आभारी भी हूं। मैं बाहर आ गई हूं, लेकिन अली अभी भी अंदर हैं। वह शायद खुद को अकेला समझ रहा होगा। चलो साथ आकर उन्हें प्यार और सपोर्ट करते हैं। हमें अली को जिताकर ट्रॉफी दिलवानी है।”

Fatima Sana Shaikh Birthday: कभी शादी नहीं करना चाहती हैं ‘दंगल’ गर्ल, खुद बताई थी इसकी वजह

बता दें कि रविवार को जैस्मीन भसीन शो बिग बॉस 14 से एलिमिनेट हो गईं। इस दौरान सलमान खान बहुत इमोशनल हो गए। वह अपने आंसू नहीं रोक पाए। वहीं, इस दौरान अली गोनी बहुत भावुक दिखे। शो में अली गोनी और जैस्मीन भसीन के रिलेशनशिप की चर्चा जोरों पर थी। दोनों शो में साथ में काफी टाइम स्पेंड किया करते थे।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here