[ad_1]

सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने मौजूदा 199 रुपये वाले पोस्टपेड मोबाइल प्लान में बड़ा बदलाव किया है। यह बदलाव देश भर में मौजूदा और नए सभी ग्राहकों के लिए किया गया है। लेटेस्ट टैरिफ अपडेट के मुताबिक, BSNL के 199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अब किसी भी नेटवर्क पर ट्रू अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलेगा। यानी, 199 रुपये वाले प्लान के यूजर्स किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग का फायदा ले सकेंगे। यह बदलाव 1 फरवरी 2021 से लागू हो गया है। यह बात केरलटेलिकॉम की एक रिपोर्ट में कही गई है।
 

सभी सर्किल्स के लिए किया गया है यह बदलाव
BSNL के 199 रुपये वाले प्लान में फ्री कॉलिंग का फायदा देने वाला यह बदलाव सभी टेलिकॉम सर्किल्स में लागू होगा। प्लान में फ्री कॉलिंग के लिए अब कोई फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) लिमिट नहीं होगी। अभी तक BSNL के 199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में बीएसएनएल नेटवर्क और दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए हर दिन 300 मिनट ही मिलते रहे हैं। फ्री वॉइस कॉल्स में यह यूसेज लिमिट सभी मौजूदा और नए ग्राहकों के लिए होगी। 

यह भी पढ़ें- सिर्फ 1 रुपये और देकर बढ़ जाएगी 28 दिन की वैलिडिटी, 56GB ज्यादा डेटा

अब BSNL के सभी प्लान्स में ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा
199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में किए गए बदलाव के बाद BSNL के सभी पोस्टपेड मोबाइल प्लान्स में ट्रू अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलने लगा है। 199 रुपये वाले प्लान में 25GB डेटा मिलता है। प्लान में 75GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, प्लान में हर महीने 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। बीएसएनएल के कस्टमर्स अब 525 रुपये और इससे ऊपर के प्लान्स में रेंट फ्री फैमिली कनेक्शंस का फायदा ले सकते हैं। इसके अलावा, BSNL पोस्टपेड कस्टमर्स डेटा रोल-ओवर सुविधा का बेनेफिट भी ले सकते हैं।
 

यह भी पढ़ें- अब नहीं रहेगा प्राइवेसी का डर, बिना किसी फोन नंबर के ऐसे चलाएं 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here