[ad_1]

सरकारी टेलिकॉम कंपनी (BSNL) अक्सर अपने ग्राहकों का आकर्षण बनाए रखने के लिए कुछ न कुछ नया लाती रहती है। अब बीएसएनएल ने अपने 2,399 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को 72 दिन के लिए और बढ़ा दिया है। गौर करने वाली बात यह है कि ये प्रमोशनल ऑफर (Promotional Offer) सिर्फ 31 मई तक ही वैलिड है। बता दें कि इससे पहले ये प्लान 31 जनवरी तक ही वैद्य था। आइए आपको बताते हैं BSNL के 2,399 रुपये वाले प्लान के साथ मिलने वाले फायदों के बारे में:

 

ये भी पढ़ें:- BSNL यूजर्स को तोहफा! ₹249 वाला प्लान आया वापस, 2 महीने तक मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का फायदा

 

अब मिलेगी टोटल इतने दिन की वैलिडिटी 
बीएसएनएल के इस प्लान के साथ 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अब इस प्लान के साथ 72 दिनों की अतिरिक्त वैधता (Additional Validity) मिल रही है। यानी अब ग्राहक कुल 437 दिनों के लिए इस रिचार्ज प्लान का फायदा ले सकते हैं। 

 

 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp में जल्द आने वाला है धांसू फीचर, आपके हिसाब से बदल पाएंगी ये चीजें

 

BSNL के 2399 रुपये वाले प्लान के साथ मिलते हैं ये फायदे 
इस प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) की सुविधा मिलती है वो भी बिना एफयूपी लिमिट के। याद करा दें कि इससे पहले यह प्लान प्रतिदिन 250 मिनट्स ही ऑफर करता था। इस प्लान के साथ प्रतिदिन 3 जीबी डेटा मिलता है। इसके साथ ही 100 एसएमएस भी इस रिचार्ज पैक में मुफ्त ऑफर किए जाते हैं। इस प्लान में फ्री बीएसएनएल ट्यून्स, दो महीनों के लिए Lokdhun कॉन्टेन्ट और 1 साल के लिए Eros Now का मुफ्त सब्सक्रिप्शन जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here