[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेता आदर जैन (Aadar Jain) जल्दी ही फिल्म हैलो चार्ली (Hello Charlie) में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर और गानों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज से पहले हैलो चार्ली की स्टारकास्ट ने हिन्दुस्तान से खास बातचीत की। इस खास मौके पर आदर जैन ने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के भी जवाब दिए।

आप कैदी बैंड (2017) के अब 2021 में ऑनस्क्रीन नजर आ रहे हैं, इतने लंबे गैप की क्या वजह रही?
मेरी पहली फिल्म कैदी बैंड थी न, तो मैं जेल में था (हंसते हुए)।  दरअसल ये गैप इसलिए था क्योंकि महामारी चल रही है और इसकी वजह से ये गैप काफी ज्यादा लंबा हो गया। मैंने इस फिल्म को 2018 में साइन किया था, 2019 में फिल्म का शूट भी शुरू हो गया था, लेकिन फिर कोविड की वजह से सब टल गया। हालांकि मुझे पूरे विश्वास है कि जल्दी ही ये महामारी खत्म हो जाएगी और एक बार फिर हम सभी अपने नॉर्मल रूटीन में वापस आ जाएंगे। 

हैलो चार्ली के ट्रेलर को देख कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि बॉलीवुड को नया रणबीर कपूर मिल गया है। इस रिएक्शन को कैसे देखते हैं?
अरे सच में… अगर लोग ऐसा बोल रहे हैं तो सच में ये बहुत ही अच्छी फीलिंग है। रणबीर भैया मेरे बड़े भाई हैं और उन्होंने अपनी दम पर अपने लिए मुकाम बनाया है, लेकिन मुझे लगता है कि अभी ऐसा कुछ भी कहना काफी जल्दी होगा। ये सुनकर मैं बहुत खुश हूं लेकिन मैं अपनी पहचान बनाना चाहता हूं। मुझे अलग- अलग फिल्मों में काम करना है, मुझे अलग अलग किरदार निभाने हैं। मैं चाहता हूं कि लोग मुझे आदर जैन के नाम से जानें। मैं ये भी जानता हूं कि मैं एक फिल्म परिवार से आता हूं, ऐसे में लोग सोचते हैं कि मेरी फैमिली ने भी बहुत कुछ अचीव किया है, ऐसे में मुझे भी अपनी खुद की एक बड़ी पहचान बनानी है।

क्या आप तारा सुतारियों के साथ रिलेशनशिप में हैं?
इस सवाल के जवाब में मैं यही कहना चाहूंगा कि मैं अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं।

फैन्स के लिए कोई मैसेज?
मैं आप सभी से यही कहूंगा आप इस फिल्म को देखें क्योंकि ये आपको हंसने का मौका देगी। बीते कुछ वक्त में हम सभी के जीवन में कोविड की वजह से स्ट्रेस बढ़ गया है। ऐसे में ये फिल्म आपके स्ट्रेस को कम करने का काम करेगी। तो इस फिल्म को फैमिली के साथ देखें और घर बैठे देखें, कोविड के चलते आपको बाहर जाने की भी जरूरत नहीं है। इस फिल्म को पूरी फैमिली के साथ देखें और हम सभी को अपना प्यार दें।

आगे के प्लान्स क्या हैं?
फिलहाल में कुछ ऑफर्स हैं लेकिन हैलो चार्ली के प्रमोशन का टाइम है तो मैं उसमें ही बिजी हूं। ऐसे में अभी टाइम नहीं मिल रहा है। लेकिन इस फिल्म के बाद जरूर कुछ और बहुत अच्छा करेंगे। बाकी जो भी मेरे आगे के प्रोजेक्ट्स होंगे वो मैं वक्त के साथ आप सभी के साथ शेयर करता रहूंगा।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here