[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच विवादों से घिर गया है। सिडनी टेस्ट मैच के चौथे दिन भी भारतीय खिलाड़ियों के साथ दर्शकों ने अभद्रता की। स्थानीय मीडिया के अनुसार शिकायत के बाद उन सभी 6 दर्शकों को मैदान से बाहर कर दिया गया था। इस पूरे मसले पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने दर्शकों को सलाह दी कि अगर वो खिलाड़ियों का सम्मान नहीं कर सकते तो मैदान पर न आएं। 

IND vs AUS: भारत को लगा बड़ा झटका, छह हफ्तों के लिए बाहर हुए रवींद्र जडेजा

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय खिलाड़ियों के साथ हुई अभद्रता पर कई पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी नाराजगी जाहिर की। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अगर आप मैदान पर खिलाड़ियों का सम्मान नहीं करते तो स्टेडियम में ना आएं।’ साल 2008 में सिडनी में ही खेले गए टेस्ट मैच के दौरान नस्ली टिप्पणी को लेकर विवाद हो चुका है। तब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी सायमंड्स ने हरभजन सिंह पर नस्लभेदी टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। हालांकि रिपोर्ट में हरभजन सिंह को पाक साफ करार दिया गया था। 

IND vs AUS: आर अश्विन का बड़ा बयान, कहा- सिडनी में पहले भी कर चुके हैं नस्लवाद का सामना

भारतीय खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद मैच रेफरी से नस्लभेदी टिप्पणी को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल इस पूरे प्रकरण की जांच हो रही है। वहीं बीसीसीआई ने भी इस पूरे मामले पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

IND vs AUS: टीम इंडिया का रिव्यू रिटेन होने पर आकाश चोपड़ा ने DRS को लेकर उठाए सवाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 309 रनों की जरूरत होगी। जबकि टीम इंडिया के पास आठ विकेट शेष हैं। इस समय क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे मौजूद हैं। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here