[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट के चौथे दिन मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। पहली पारी में शतकीय साझेदारी करने वाले मार्नस लाबुशेन (73) और स्टीव स्मिथ (81) ने एकबार फिर भारतीय गेंदबाजों को बहुत परेशान किया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 103 रनों की साझेदारी की और टीम के टोटल के बड़े स्कोर की नींव रखी। इसी बीच, टेस्ट सीरीज में बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हनुमा विहारी फील्डिंग में भी काफी सुस्त नजर आए और उन्होंने चौथे दिन की दूसरी ही गेंद पर लाबुशेन का एक आसान सा कैच छोड़ दिया। कैच छोडने के बाद विहारी ट्विटर पर फैन्स के निशाने पर आ गए हैं और उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

 

 

दरअसल, जसप्रीत बुमराह चौथे दिन का पहला ओवर फेंक रहे थे और क्रीज पर मार्नस लाबुशेन मौजूद थे। बुमराह के ओवर की दूसरी गेंद को लाबुशेन ने लेग साइड की तरफ हवा में खेला, लेकिन वहां पर फील्डिंग कर रहे हनुमा विहारी ने हाथ आए आसान से कैच को टपका दिया। लाबुशेन उस समय 48 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे। कैच छोड़ने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने हनुमा विहारी को आड़े हाथों लिया और उन पर कई तरह के मीम भी शेयर किए। हनुमा विहारी का प्रदर्शन इस टेस्ट सीरीज बेहद निराशाजनक रहा है और वह सिडनी टेस्ट की पहली पारी में महज 4 रन बनाकर रनआउट हो गए थे। 

 

 

इससे पहले, सिडनी टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम पहली पारी में 244 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। टीम के तीन बल्लेबाज रनआउट हुए थे। चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय टीम की तरफ से सबसे अधिक 50 रनों की पारी खेली थी, जबकि युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी 50 रनों का योगदान दिया था। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस ने सबसे ज्यादा चार विकेट झटके थे। 
 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here