[ad_1]

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को कहा कि भारत के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट में सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की की उपलब्धता को लेकर फैसला लेने में विलंब होगा ताकि इस सलामी बल्लेबाज को अपनी फिटनेस साबित करने का पूरा मौका मिल सके। पुकोवस्की के कंधे की हड्डी आंशिक रूप से खिसक गई है। सीए ने कहा कि पुकोवस्की के कंधे में चोट है और उनके कंधे का जोड़ आंशिक रूप से खिसक गया है।

सीए के प्रवक्ता ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा कि वह अगले दो दिन आराम और रिहैबिलिटेशन में रहेगा। उसके बाद ही चौथे टेस्ट में उसने खेलने को लेकर फैसला लिया जाएगा। पुकोवस्की को भारत के खिलाफ सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन दाहिने कंधे में चोट लगी जब भारतीय पारी के 86वें ओवर में उन्होंने गेंद को डाइव लगाकर रोका। इसके बाद वह कुछ देर कंधा पकड़कर बैठ गए। ऑस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ी उनकी मदद को आए और ओवर के आखिर में वह मैदान से चले गए।

सिडनी में भारतीय खिलाड़ियों पर नस्ली टिप्पणी से भड़के गौतम गंभीर

इस मैच के साथ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले पुकोवस्की ने पहली पारी में 62 रन बनाए लेकिन दूसरी पारी में दस रन पर आउट हो गए। पिछले महीने प्रैक्टिस मैच के दौरान वह कनकशन (सिर की चोट) का शिकार हो गए थे। पुकोवस्की अगर ब्रिसबेन टेस्ट से हटते हैं तो यह उनके लिए बड़ा झटका होगा, क्योंकि पूरी बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी जोड़ी अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो सकी है।

सिडनी टेस्ट में विल पुकोवस्की अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के साथ ओपनिंग करने उतरे थे। डेविड वॉर्नर वनडे सीरीज में चोट लगने की वजह से बाहर हो गए थे। इसके चलते वो टी-20 सीरीज और टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच भी नहीं खेल पाए थे। सिडनी टेस्ट में जब उन्हें खेलने का मौका मिला, तो वो इस मौके को भुना नहीं सके और पहली और दूसरी पारी में क्रमश: 5 और 13 रन ही बना सके।

(एजेंसी इनपुट सहित)

7 साल बाद श्रीसंत की जोरदार वापसी, फैन्स को इस अंदाज में कहा शुक्रिया

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here