[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के साथ दर्शकों ने अभद्रता की थी। जिसके बाद टीम मैनेजमेंट ने पूरे प्रकरण को मैच रेफरी को बताया और शिकायत दर्ज कराई। अब इस पूरे मामले पर आईसीसी ने अपने स्तर से जांच शुरू का दी है।

IND vs AUS: खिलाड़ियों के साथ हुई अभद्रता पर बीसीसीआई सख्त

तीसरे दिन जैसे ही भारत की तरफ से इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई गई उसके तुरंत बाद ही आईसीसी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 800 सिक्योरिटी कैमरा लगे हुए हैं साथ ही कोरोना महामारी के कारण सभी 10,075 दर्शकों का हिसाब रखा जा रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि दोषियों की पहचान आसानी से हो जाएगी। 

पंत की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, जडेजा पर सस्पेंस बरकरार 

इससे पहले बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने पूरे प्रकरण पर अपनी नाराजगी प्रकट करते हुए कहा था कि क्रिकेट जैसे जेंटलमैन गेम इस की टिप्पणियों की कोई जगह नहीं है। वरिष्ठ पत्रकार बोरिया मजूमदार के अनुसार भारतीय खिलाड़ियों को भद्दी-भद्दी गालियां दी गई। 

IND vs AUS: स्लो बैटिंग को लेकर हो रही आलोचनाओं पर चेतेश्वर पुजारा ने दिया करारा जवाब, जानें क्या कहा

वहीं तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए थे। पहली पारी के शतकवीर स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन इस समय क्रीज पर मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 197 रनों बढ़त बना लिया है। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here