[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। पहले ही खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही भारतीय टीम के लिए अब एक और बुरी खबर सामने आई है। टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को चोटिल होने के बाद स्कैन के लिए भेजा गया है। ब्रिसबेन के गाबा स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में सैनी गेंदबाजी करते वक्त दिक्कत में नजर आए थे और मैदान से बाहर चले गए थे। बीसीसीआई ने नवदीप सैनी की इंजरी पर अपडेट दिया है। 

 

 

इससे पहले, बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया था कि सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही थी। पहले दिन टी ब्रेक तक सैनी ने 7.5 ओवर की गेंदबाजी की और इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। वह मैदान में वापस लौटे, लेकिन पूरी तरह से फिट नजर नहीं आ रहे हैं। इस पूरी सीरीज पर टीम इंडिया के खिलाड़ी चोट की समस्या से जूझते नजर आ रहे हैं। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह के अलावा ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और बल्लेबाज हनुमा विहारी चोटिल होकर पहले ही बाहर हो चुके हैं, ऐसे में अगर सैनी आउट होते हैं, तो यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा।

शॉ के थ्रो से चोटिल होते-होते बचे रोहित, फैन्स ने जमकर किया ट्रोल

ब्रिसबेन टेस्ट में टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में चार बड़े बदलाव किए हैं। सिडनी टेस्ट में खेलने वाले रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और हनुमा विहारी इस मैच के लिए फिट नहीं हो सके और उनकी जगह पर टीम को टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर और मयंक अग्रवाल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना पड़ा। सीरीज में स्मिथ को तीन बार आउट करने वाले रविचंद्रन अश्विन भी मैच के लिए फिट नहीं हो सके और उनके स्थान पर वॉशिंगटन सुंदर को टीम में जगह दी गई है। 
 

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here