[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे टेस्ट मैच में दूसरे दिन भी भारतीय टीम का दबदबा रहा है। हालांकि लम्बे समय से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे स्टीव स्मिथ ने 131 रनों की शानदार पारी खेली। स्मिथ की पारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 337 रन बनाए, स्मिथ को जडेजा ने रन आउट किया। जडेजा के थ्रो की प्रशंसा वसीम जाफर ने भी की, उन्होंने ट्वीटर पर बाजीराव मस्तानी फिल्म का डायलाॅग शेयर किया। 

IND vs AUS: स्टीव स्मिथ के शतक से लेकर रवींद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी तक, जानें सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन की पांच बड़ी बातें

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में लम्बे समय से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने शानदार शतक जड़ा। स्मिथ जडेजा के तेज और सीधे किए गए थ्रो पर रन आउट हुए। जहां जडेजा के थ्रो पर सोशल मीडिया झूम उठा वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी बाजीराव मस्तानी फिल्म का डायलाॅग शेयर करते हुए लिखा, ‘चीते की चाल, ब़ाज की नजर, और जडेजा के थ्रो पर संदेह नहीं करते।’ इस रन आउट से पहले जडेजा शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट भी झटक चुके थे।

AUSvIND: पचासा जड़कर आउट हुए शुभमन गिल, पूर्व कीवी क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने जानिए क्यों मांगी माफी

ऑस्ट्रेलियाई पारी के जवाब में भारत ने सधी हुई शुरुआत की। दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए थे। क्रीज पर इस समय चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे मौजूद हैं। चार मैचों की बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज इस 1-1 से बराबर है। ऐसे में जो भी टीम यहां जीतेगी वह सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर लेगी। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here