[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच में अब तक काफी कुछ हो चुका है। मैच के तीसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाजों मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह पर दर्शकों द्वारा भद्दी गालियां देने का मामला खत्म नहीं हुआ, कि इस बीच एक नया मामला सामने आया है। इसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर खिलाड़ी शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स सिडनी टेस्ट खेल रहे बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।

इस मामले के बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रसारण साझेदार-फॉक्स स्पोटर्स के साझेदार कायो स्पोटर्स ने दोनों खिलाड़ियों की ओर से मार्नस लाबुशेन पर की गई टिप्पणी को लेकर माफी मांगी है। कायो ने ट्वीट किया है कि हमारी स्ट्रीम जल्दी शुरू हो गई थी और कुछ अनचाही बातें सामने आईं। कायो स्पोटर्स की तरफ से और कमेंट्री टीम की तरफ से हम माफी मांगते हैं। इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। यहां देखें वीडियो-

ब्रिसबेन में टेस्ट खेलने को राजी हुई BCCI, CA के सामने रखी यह शर्त

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया इस मैच में मजबूत स्थिति में है। मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 300 के पार हो गया है, जिससे उसकी बढ़त 400 के करीब हो गई है। टीम के लिए दूसरी पारी में मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ और केमरन ग्रीन ने शानदार अर्धशतक जड़े। इस मैच में टीम इंडिया के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। टीम के प्रमुख ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अंगूठे में फ्रैक्चर होने के चलते छह हफ्तों के लिए बाहर हो गए हैं। इसके अलावा विकेटकीपर ऋषभ पंत भी चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी पारी में विकेटकीपिंग नहीं कर रहे हैं। भारत की तरफ से उमेश यादव और मोहम्मद शमी चोटिल होने के चलते पहले ही इस पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं।

भारत को लगा बड़ा झटका, छह हफ्तों के लिए बाहर हुए रवींद्र जडेजा



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here