[ad_1]

बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। पहले गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद बल्लेबाजों ने भी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। दूसरे दिन का खेल समाप्त तक टीम इंडिया ने दो विकेट के नुकसान पर 96 रन बना लिए थे। चोट के कारण लम्बे समय से टेस्ट क्रिकेट से दूर रहे रोहित शर्मा एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। जोश हेजलवुड ने अपनी गेंद पर कैच पकड़कर रोहित को पवेलियन वापस भेजा। आउट होने से पहले रोहित 77 गेंद पर मात्र 26 रन ही बना पाए। रोहित के आउट होते ही ट्विटर पर लोग उनको ट्रोल करने लगे। 

लाबूशेन की मजेदार स्लेजिंग, रोहित और गिल ने कुछ ऐसे किया नजरअंदाज

एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘रोहित शर्मा सिर्फ 74 रन से सेंचुरी से चूक गए’ 

 

 

 

 

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा लम्बे समय से क्रिकेट से दूर थे। पहले उनकी फिटनेस और फिर उनके क्वारंटाइन किए जाने को लेकर काफी कुछ विवाद हुआ। रोहित शर्मा को मौका देने के कारण मयंक अग्रवाल इस टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया। वहीं रोहित के जोड़ीदार शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया और टेस्ट क्रिकेट का पहला अर्द्धशतक जड़ा।

AUSvIND: सेंचुरी के साथ स्मिथ ने विराट और सचिन को छोड़ा पीछे, अपने नाम किया खास रिकॉर्ड

इससे पहले आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर स्टीव स्मिथ ने शानदार शतक जड़ा। उनके शतक की मदद से ऑस्ट्रेलियाई टीम 338 रन बनाने में कामयाब रही। भारत की तरफ से रविन्द्र जडेजा ने सर्वाधिक चार विकेट लिए। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here