[ad_1]

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। चार मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है। जो भी टीम सिडनी टेस्ट जीतने में कामयाब होगी सीरीज में उसे अजेय बढ़त मिल जाएगी। मैच से पहले दोनों टीमें जमकर प्रैक्टिस कर रही हैं। इंडियन क्रिकेट टीम ने एक ऐसा ही वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें हनुमा विहारी कैच पकड़ने का अभ्यास कर रहे हैं।

डेविड वाॅर्नर पर चढ़ा बाॅलीवुड का खुमार, शेयर किया फनी वीडियो 

सिडनी में आए कोविड-19 के मामलों के कारण दोनों टीमें अभी तक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर ही प्रैक्टिस कर रही हैं। तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम जमकर पसीना बहा रही है। इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें हनुमा विहारी कैच पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इस कोशिश में उनकी कैप गिर जाती है लेकिन वह कैच नहीं छोड़ते हैं। इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने कैप्सन में लिखा, ‘जब आपकी कैप गिर जाती है लेकिन आप कैच नहीं छोड़ते’ 

IND vs AUS: हार से बौखलाए ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की नई साजिश?, विराट कोहली- हार्दिक पांड्या को लेकर किया बड़ा दावा

ऑस्ट्रेलिया का अभी तक का हनुमा विहारी का दौरा बहुत अच्छा नहीं रहा है। शुरुआत के दोनों टेस्ट मैच में विहारी बड़ी पारियां खेलने में असफल रहे हैं। उनकी बैटिंग को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी तीखी आलोचना की है। माना जा रहा है कि खराब फाॅर्म के कारण विहारी को तीसरे मैच से बाहर भी किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो के एल राहुल को 2018 के बाद टेस्ट में वापसी करने का मौका मिल सकता है। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here