[ad_1]

भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने रेस्तरां कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम रोहित को परेशान करके भारतीय टीम पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहा है। मेलबर्न में रोहित शर्मा समेत पांच खिलाड़ी रेस्तरां में लंच पर खाना खाने के लिए गए थे। जहां पर मौजूद एक फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि यह पांच खिलाड़ी उनसे मिले थे और ऋषभ पंत उनसे गले भी मिले थे। इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इन पांचों खिलाड़ियों को क्वारंटाइन कर दिया था और जांच के आदेश दे दिए थे। 

सिडनी टेस्ट में नेशनल एंथम के दौरान रो पड़े मोहम्मद सिराज- देखें VIDEO

प्रज्ञान ओझा ने स्पोर्ट्स टुडे के साथ बातचीत करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि इस समय वह शुरू होने वाले मैच पर फोकस कर रहे हैं। क्योंकि, मैदान के बाहर काफी बातें हो रही हैं। सभी क्रिकेटर शुरू होने मैच की तरफ देख रहे होंगे, क्योंकि इसके बाद सबकुछ शांत हो जाएगा, यही क्रिकेट है। वह रोहित शर्मा को किनारे करना चाहते हैं, क्योंकि नए रोहित वह इंसान हैं, जो टीम के लिए काफी अंतर पैदा कर सकते हैं। एक लीडर के तौर पर वह अजिंक्य रहाणे की काफी मदद कर सकते हैं। बतौर बल्लेबाज, अगर वह चल जाते हैं, तो उनका रोकना काफी मुश्किल होगा। शायद उन्होंने सोचा हो कि हमारी टीम के लड़कों को परेशान किया जाए। लेकिन, अब हर चीज ब्रेक लग गए है टीम के खिलाड़ियों का टेस्ट नेगेटिव आने के बाद।’

‘मेरे लिए IND-AUS मैचों से ज्यादा जरूरी बच्चों के डायपर बदलना है’

पूर्व गेंदबाज ने कहा कि इस घटना के बाद रोहित अब और भी फोकस हो जाएंगे और बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा, ‘जिस तरह की चीजें रोहित शर्मा के साथ हुईं हैं, उससे वह अब और फोकस हो जाएंगे और टेस्ट मैच की तरफ देख रहे होंगे। मुझे लगता है कि अगर वह पहला घंटा और नई गेंद निकाल लेते हैं, उसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम को सतर्क रहने की जरूरत है।’ रोहित शर्मा का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी शानदार रहा है। हालांकि, बतौर ओपनर टेस्ट में वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार मैदान पर उतरेंगे। रोहित ने पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ ओपनर के तौर पर शुरुआत की थी। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here