[ad_1]

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा डे-नाइट टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 317 रनों से हराया था। पिंक बॉल से होने वाले इस टेस्ट में भारत के प्लेइंग इलेवन में चेंज हो सकते हैं और चेन्नई टेस्ट में बेहद कम ओवर फेंकने वाले कुलदीप यादव को एकबार फिर से बाहर बैठना पड़ सकता है। इसी बीच, भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने बताया है कि टीम इंडिया डे-नाइट टेस्ट में किन बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है। 

IPL 2021 और ENG के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तारीख टकराने पर NZC ने रखा अपना पक्ष

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा, ‘मैं पूरी तरह आश्वस्त नहीं हूं कि हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने के लिए फिट हैं, क्योंकि अगर वह हैं तो उनको टीम में जगह मिल सकती है और पिच को देखते हुए टीम अपना कॉम्बिनेशन चुन सकती है। मुझे नहीं पता है कि नए मोटेरा की सतह किस तरह की होगी, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि टीम पक्का तीन पेसर और दो स्पिनर के साथ जाएगी।’ चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम तीन स्पिन गेंदबाजों के साथ उतरी थी और जसप्रीत बुमराह की जगह पर मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था। 

आशीष नेहरा ने बताया किस खिलाड़ी की लगेगी सबसे ऊंची बोली

पूर्व कप्तान ने कहा कि उनको लगता है कि टीम बुमराह, ईशांत और मोहम्मद सिराज के कॉम्बिनेशन के साथ जा सकती है क्योंकि पिंक बॉल से तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है। उन्होंने कहा, ‘पक्की बात है कि बुमराह टीम में वापस आएंगे। आपके पास नई गेंद का अटैक होगा, जिसमें बुमराह, ईशांत शर्मा और सिराज आपके तीन नई गेंद के बॉलर होंगे और कुलदीप को एकबार फिर टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है, क्योंकि यह पिंक बॉल टेस्ट मैच है। जैसे-जैसे शाम होगी वैसे ही गेंद और हरकत करना शुरू करेगी। और जब आप लाइट्स के अंदर खेलते हैं तो सीम एकदम ही अलग होती है, तो मुझे लगता है कि टीम में एक बदलाव होगा और कुलदीप की जगह बुमराह टीम में आएंगे।’

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here