[ad_1]

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों के लगातार आउट होने पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि यह एक पैटर्न बनता जा रहा है और इस पर ध्यान देने की जरूरत है। तीसरे वनडे मैच में भारत के चार बल्लेबाज स्पिन गेंदबाज के खिलाफ आउट हुए। शिखर धवन और रोहित शर्मा आदिल राशिद का शिकार बने, जबकि कप्तान विराट कोहली को मोईन अली ने क्लीन बोल्ड किया। 

भारत ने जीती ODI सीरीज , विराट ने इन दो खिलाड़ियों को दिया क्रेडिट

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए लक्ष्मण ने कहा, ‘फुल टॉस गेंद पर जिस तरह से केएल राहुल आउट हुए वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण था। लेकिन, रोहित शर्मा और विराट कोहली रिप्ले देखने के बाद काफी निराश होंगे, क्योंकि यह स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ एक पैटर्न बन गया है। रोहित शर्मा आदिल राशिद की गूगली को पढ़ने में नाकाम रहे और फिर शिखर धवन आउट हुए। और उसके बाद मोईन अली ने विराट कोहली का विकेट झटका। बॉल ऊपर की तरफ थी और विराट कोहली गेंद को टर्न के खिलाफ जाकर उसको ऑफ साइड की तरफ खेलना चाहते थे, वह खुद को रूम दे रहे थे। मुझे लगता है कि यह एक चिंता का विषय है, क्योंकि भारतीय खिलाड़ियों को स्पिन के खिलाफ शानदार बल्लेबाज माना जाता है।’

पंत की बैटिंग के फैन हुए वॉन, बताया सबसे अनोखा बल्लेबाज

विराट कोहली को मोईन अली ने टेस्ट सीरीज में भी क्लीन बोल्ड किया था और आदिल राशिद के खिलाफ भी वह रनों के लिए संघर्ष करते नजर आए हैं। इससे पहले कोहली दूसरे वनडे में राशिद का शिकार बने थे। पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत ने इंग्लैंड को रोमांचक मैच में 7 रनों से हराया। ऋषभ पंत (78) और हार्दिक पांड्या (64) की बदौलत भारत की टीम पहले बैटिंग करते हुए 329 रन बनाकर ऑलआउट हुई। जिसके जवाब में सैम करन की 95 रनों की जुझारू पारी के बावजूद इंग्लैंड 9 विकेट के नुकसान पर 322 रन ही बना सकी। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here