[ad_1]

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने कोविड-19 के कारण नेशनल टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा स्थगित करने के एक दिन बाद बुधवार को कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को हर मामले की योग्यता के अनुसार अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) देगा। खिलाड़ियों को एजेंटों को लगता है कि भारत में संभवत: अप्रैल के दूसरे सप्ताह से शुरू होने वाली इस टी-20 लीग के लिए एनओसी मिलने में परेशानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि यह टूर्नामेंट तब होता है जबकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया किसी प्रतियोगिता का आयोजन नहीं करता।

अंग्रेजों से टेस्ट सीरीज जीतने पर भी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप से बाहर हो सकती है टीम इंडिया, जानें कैसे

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम सीईओ निक हॉकली ने ‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ से कहा कि आईपीएल ने पिछले साल अपना जैव सुरक्षित वातावरण साबित किया था। हमारे पास जब आवेदन आएंगे तो हम हर मामले पर उनकी योग्यता के आधार पर विचार करेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने भले ही दक्षिण अफ्रीका का दौरा रद्द कर दिया है लेकिन सीए ने पुष्टि की कि वह इस महीने पांच टी-20 मैचों के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं करेगा।

इस टीम में स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस जैसे खिलाड़ी शामिल नहीं हैं। अगले आईपीएल की तारीख अभी तक तय नहीं हुई हैं लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अप्रैल के दूसरे सप्ताह से शुरू करना चाहता है। यह टूर्नामेंट कड़े जैव सुरक्षित वातावरण में खेला जाएगा।

केन विलियमसन ने बताया, क्यों WTC का फाइनल खेलने के लिए हैं उत्साहित

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here