[ad_1]

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है। पुजारा को चेन्नई सुपर किग्स ने 50 लाख रुपये में खरीदा, जो कि उनका बेस प्राइज था। पुजारा 7 साल बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं और इसके लिए वो जबरदस्त तैयारियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह कप्तानी में खेलना उनके लिए भावुक क्षण है। उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू हुआ था।

सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन में कहा था कि वो पुजारा को नीलामी से बाहर नहीं रख सकते क्योंकि वो ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत के हीरो हैं। पुजारा ने सीएसके की तरफ से खेलने पर कहा कि श्रीनिवासन की ऐसी टिप्पणी उनके लिए खास है। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मैं ऐसी टीम का हिस्सा हूं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं माही भाई(महेंद्र सिंह धोनी) की कप्तानी में खेलूंगा, क्योंकि मेरे इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू के समय वो मेरे कप्तान थे। उन्होंने आगे कहा कि श्रीनिवासन, जो लंबे समय से क्रिकेट से जुड़े हुए हैं, जब वो मेरे बारे में ऐसी बातें कहते हैं, तो बहुत अच्छा लगता लगता है।

दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनते ही ऋषभ पंत खास क्लब में हुए शामिल

क्रिकबज से बातचीत में उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये एक भावनात्मक क्षण है। गौरतलब है कि अनुभवी बल्लेबाज पुजारा ने बहुत अधिक टी20 क्रिकेट नहीं खेला है। पुजारा ने कहा कि वो खुद को टी20 खिलाड़ी के तौर ओवररेट नहीं करता। मैं नहीं कह सकता कि टी20 क्रिकेटर के तौर पर मैं कहां खड़ा हूं लेकिन एक क्रिकेटर के तौर पर  मैं बेहतर जगह पर हूं। बहुत अधिक इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के बाद मुझे भरोसा है कि मैं छोटे फॉर्मेट में भी बेहतर करूंगा। मुझे लगता है कि आईपीएल में सही सेटअप का हिस्सा हूं। फ्रेंचाइजी, कप्तान और सपोर्टिंग स्टाफ, ये सबसे अच्छी चीज मेरे साथ हैं। यहां ऐसे कई लोग हैं, जो मुझे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मार्गदर्शन कर सकते हैं।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here