[ad_1]

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन संग शादी करने के बाद से ही इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। दोनों ने 15 मार्च को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी। इस दौरान दोनों के कुछ रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूदगी थे। शादी के बाद अब बुमराह आईपीएल 2021 की तैयारियों में जुट गए हैं। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है, ऐसे में बुमराह इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। उनकी आईपीएल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे घर में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस ने लिखा है कि, ‘यह है वह ट्वीट जिसका सभी इंतजार कर रहे थे।’ बता दें कि इस वीडियो में बुमराह वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं। बुमराह कब तक टीम से जुड़ेंगे, इस बात की अभी तक कोई सूचना नहीं हैं। बुमराह से पहले कप्तान रोहित शर्मा सहित कई खिलाड़ी मुंबई इंडियंस से जुड़ चुके हैं। इसमें हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और सूर्यकुमार का नाम शामिल है।

क्रिकेट के मैदान पर फिर होगा भारत-पाकिस्तान का आमना-सामना, जानें कहां भिड़ेंगी दोनों टीमें

गौरतलब है कि बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी। उन्होंने निजी वजह का हवाला देते हुए छुट्टी मांगी थी। इसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया और बाद में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया। बुमराह ने 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। बुमराह अब तक 19 टेस्ट, 67 वनडे और 49 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं।

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान बने ऋषभ पंत, अय्यर की लेंगे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here