[ad_1]

आईपीएल के चैयरमैन ब्रजेश पटेल ने ऐलान किया है कि 21 जनवरी 2021 खिलाड़ियों को रिटेन करने की आखिरी तारीख होगी और इस तारीख तक सभी टीमों को अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी होंगी। इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच कोरोना वायरस के चलते यूएई में खेला गया था। मुंबई इंडियंस की टीम ने फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हराकर इस ट्रॉफी को रिकॉर्ड पांचवीं बार अपने नाम किया था। 

ट्विटर पर पंत के ट्रोल होने के बाद भारतीय फैन्स पर भड़के आकाश चोपड़ा

पीटीआई के साथ बातचीत करते हुए आईपीएल के चैयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा, ‘खिलाड़ियों का रिटेन्शन 21 जनवरी तक होगा और ट्रेडिंग विंडो फ्रेंचाइजियों के लिए 4 फरवरी को बंद हो जाएगी।’ उन्होंने बताया कि आईपीएल के ऑक्शन की तारीख अभी तक तय नहीं की गई है। हालांकि, आईपीएल चैयरमैन ने कहा कि इस साल मिनी ऑक्शन होगा आठ टीमों के लिए और यह ऑक्शन फरवरी के दूसरे या तीसरे हफ्ते में होने की उम्मीद है। एजीएम की सालाना मीटिंग में बीसीसीआई ने यह ऐलान किया था कि आईपीएल 2022 में दो नई टीमों की एंट्री होगी और कुल 10 टीमें इंडियन प्रीमियर लीग में खेलतीं नजर आएंगी। 

AUSvIND ऋषभ पंत ने विल पुकोवस्की के दो कैच टपकाए, फैन्स ने

ब्रजेश पटेल ने बताया कि आईपीएल 2021 में किसी भी टीम के पर्स में कोई इजाफा नहीं होगा। आखिरी ऑक्शन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के पास सिर्फ 15 लाख पर्स में मौजूद हैं, ऐसे में टीम अपने किसी दो बड़े खिलाड़ियों को बाहर कर सकती हैं और खबरों की मानें तो केधार जाधव और पीयूष चावला का नाम इस लिस्ट में सबसे आगे है। आईपीएल 2020 का खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस साल सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। 
 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here