[ad_1]

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में हिस्सा लेने के लिए पैट कमिंस भारत पहुंच चुके हैं। पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के बाद कमिंस अब आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए खेलते नजर आएंगे। कमिंस अपना अनिवार्य क्वारंटाइन पीरियड खत्म करने के बाद बाकी टीम से जुड़ेंगे और मैदान पर उतरेंगे। ऐसे में वह आज पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं हिस्सा ले पाएंगे।

कमिंस पिछले करीब पांच साल से केकेआर टीम का हिस्सा हैं। पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 से अपने नाम की थी। निर्णायक टेस्ट मैच में कमिंस ने जबर्दस्त गेंदबाजी की थी और मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। कमिंस ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए आखिरी मैच में कुल आठ विकेट लिए थे, जिसमें से पहली पारी में उन्होंने पांच विकेट झटके थे।

कमिंस टेस्ट सीरीज में काफी अच्छे टच में नजर आए थे, ऐसे में केकेआर को उनसे काफी उम्मीदें होंगी। टेस्ट सीरीज के बाद पैट कमिंस वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज का आखिरी मैच 2 अप्रैल को खेला जाना है। केकेआर को आज के बाद अपना अगला मुकाबला 6 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। माना जा रहा है कमिंस मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here