[ad_1]

दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Kia तेजी से अपने व्हीकल पोर्टफोलियो में विस्तार कर रही है। अब किया कॉर्पोरेशन ने अपनी नई प्रीमियम सेडान कार Kia K8 की तस्वीरें जारी करते हुए इस कार से पर्दा उठाया है। ये नई सेडान कार कंपनी के नए डिजाइन आइडेंटिटी के साथ ही कंपनी के नए लोगो (Logo) को भी दर्शाती है। 

कंपनी का दावा है कि, नए Kia K8 सेडान कार में आधुनिक डिजाइन और प्रीमियम क्वॉलिटी के मैटेरियल का प्रयोग किया गया है। इस कार को प्रीमियम लुक देने के साथ ही इसे स्पोर्टी भी बनाया गया है। इस कार को कंपनी ने K7 की शानदार सफलता के बाद पेश किया है। बता दें कि, K7 को कुछ मार्केट में Cadenza के नाम से भी बेचा जाता है। 

kia k8 sedan

फिलहाल कंपनी ने नई Kia K8 को शोकेस किया है, इसके प्रोडक्शन वर्जन को इसी साज बाजार में बिक्री के लिए लॉन्च किया जा सकता है। पिछले महीने कंपनी ने अपने कॉर्पोरेट नाम के साथ ही लोगो को भी बदल दिया था। अब इस नई सेडान कार में कंपनी अपने नए ब्रांड लोगो का इस्तेमाल कर रही है, जो कि देखने में एक सिग्नेचर (हस्ताक्षर) की तरह लगता है। 

जहां तक डिजाइन की बात है तो नई Kia K8 में कंपनी ने टाइगर नोज ग्रिल के साथ स्लिक LED हेडलैंप दिया गया है। कार के साइड प्रोफाइल को भी मशक्यूलर लुक दिया गया है। कार के पिछले हिस्से में बूमरैंग शेप का LED टेल लाइट दिया गया है। इस कार की लंबाई 5,015 है, और इसका डिजाइन यैच (नौका) से प्रेरित है। 

kia k8

आकर्षक एक्सटीरियर के जैसे ही कार का इंटीरियर भी बेहद ही शानदार होगा। कंपनी का दावा है कि इसके केबिन को भी उच्च गुणवत्ता वाले मैटैरियल्स से सजाया गया है जो कि कार को भीतर से भी प्रीमियम लुक देता है। फिलहाल इस कार से जुड़ी टेक्निकल बातों के बारे में अभी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। इस कार को ग्लोबल मार्केट में जल्द ही पेश किया जाएगा। 
 

किया ग्लोबल डिजाइन सेंटर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और हेड करीम हबीब ने मीडिया को बताया कि, कंपनी ग्लोबल मार्केट में नए अवतार में खुद को स्थापित करना चहती है। कंपनी की हाल ही में रिब्रांडिंग होने के साथ नए मॉर्डन सेडान को अत्याधुनिक तकनीक और डिजाइन से तैयार किया गया है जो कि ब्रांड वैल्यू को और भी बेहतर बनाने में मदद करेगा। 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here