[ad_1]

न्यूजीलैंड ने मंगलवार को बारिश से प्रभावित दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में बांग्लादेश को 28 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। अंपायरों को मैच को उस समय रोकना पड़ा, जब  मैच रैफरी जेफ क्रो के ऑफिशियल रूप से संशोधित स्कोर तय करने से पहले ही बांग्लादेश ने खेलना शुरू कर दिया था। इसके बाद अंपायरों ने 1.3 ओवर पर मैच रोका जो नए टारगेट की ऑफिशियल सूचना का इंतजार कर रहे थे।

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर  जिम्मी नीशम ने इसे लेकर ट्विटर पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, क्या ये संभव है कि कितने लक्ष्य का पीछा करना है ये जाने बिना आप रन बनाने शुरू कर देंगे। क्रेजी स्टफ। मंगलवार को खेले गए मैच में बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद न्यूजीलैंड ने 18वें ओवर तक पांच विकेट पर 173 रन बना लिए थे, तभी बारिश आ गई। फिर बांग्लादेश को डकवर्थ लुईस मैथड से जीत के लिए 16 ओवर में 170 रन का संशोधित लक्ष्य मिला लेकिन टीम सात विकेट पर 142 रन ही बना सकी।

न्यूजीलैंड  की तरफ से फिलिप्स ने 31 गेंद में  नाबाद 58 रन की पारी खेली। उन्होंने  27 गेंद में 50 रन बनाए। उनके अलावा डेरिल मिशेल ने 16 गेंद में नाबाद 34 रन बनाए। वहीं बांग्लादेश की बल्लेबाजी की बात करें तो  सौम्य सरकार 51 रन बनाए। उनके अलावा मोहम्मद नईम ने 38 रन बनाए। जब 10 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर तीन विकेट पर 81 रन था। इस दौरान हल्की बारिश शुरू हो गई थी, लेकिन जब 13वें ओवर में यह तेज हुई तो खिलाड़ियों को मैदान से जाना पड़ा, तब न्यूजीलैंड का स्कोर चार विकेट पर 102 रन था। 25 मिनट बाद फिर खिलाड़ी मैदान पर उतरे और मार्क चैपमैन आते ही आउट हो गए। अंत में फिलिप्स और मिशेल रन जुटा रहे थे, तभी बारिश से खेल दोबारा रोकना पड़ा। 

दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनते ही ऋषभ पंत खास क्लब में हुए शामिल



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here