[ad_1]

वनप्लस (OnePlus) ने अपनी पहली स्मार्टवॉच OnePlus Band के लॉन्च की घोषणा अधिकारिक तौर पर कर दी है। कंपनी ट्विटर पर पर जानकारी देते हुए बताया है कि 11 जनवरी को सुबह 11 बजे OnePlus Band को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर लॉन्च किया जायेगा। बता दें कि इस स्मार्टवॉच की किमत का खुलासा भी उसी दिन किया जाएगा। हालांकि अमेज़न इंडिया ने पहले से ही वनप्लस बैंड के लिए एक लैंडिंग पेज बना दिया है। इस पर दी गई जानकारी के मुताबिक वनप्लस स्मार्टवॉच में आपको ये खासियतें नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़ें:- ..तो क्या अब नहीं चलेगी WhatsApp की दादागीरी, Signal के पीछे ‘भाग रहे’ लोग

 

OnePlus Band के स्पेसिफिकेशन 
इस स्मार्टवॉच SpO2 सेंसर लगा है जो खून ने ऑक्सीजन की मोनिटरिंग करता है। COVID-19 महामारी के दौरान, खून ने ऑक्सीजन की मोनिटरिंग करते रहना बेहद जरूरी बन गया है। इसके अलावा, वनप्लस बैंड 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आएगा। साथ ही इस स्मार्टवॉच में आपको 1.1-इंच की AMOLED स्क्रीन मिलेगी। बैंड का डिज़ाइन Mi स्मार्ट बैंड 5 से काफी मिलता-जुलता होगा। वनप्लस बैंड में 13 एक्सरसाइज मोड होंगे और ये घड़ी स्लीप ट्रैकिंग भी कर सकेगी। बैंड 24/7 हार्ट रेट को मॉनिटर करेगा। वनप्लस बैंड इनकमिंग कॉल और मैसेज के लिए भी नोटिफिकेशन देगा, लेकिन यूजर्स नोटिफिकेशन या कॉल का जवाब नहीं दे पाएंगे। 

 

ये भी पढ़ें:- Samsung Galaxy A12 के दाम का आज हुआ खुलासा, 13 हज़ार रुपये से कम है कीमत, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Band की इतनी हो सकती है कीमत
वनप्लस बैंड 11 जनवरी को सुबह 11 बजे IST पर लॉन्च होगा. ये डिवाइस वनप्लस का इस साल लॉन्च होने वाला पहला प्रोडक्ट होगा. वनप्लस बैंड Xiaomi के Mi स्मार्ट बैंड 5 को टक्कर देगा जो 2,499 रुपये में उपलब्ध है। अफवाहों की मानें तो वनप्लस बैंड की कीमत भी 2,499 रुपये होगी। ये फिटनेस बैंड स्मार्टफोन में वनप्लस हेल्थ ऐप के साथ मिलकर काम करेगा।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here