[ad_1]

वनप्लस (OnePlus) भारत में अपना पहला फिटनेस बैंड लॉन्च करने की तैयारी में है। वनप्लस अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ऑनलाइन लगातार इस फिटनेस बैंड को टीज करती रही है। अब वनप्लस के पहले फिटनेस बैंड का पेज ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन (Amazon) पर दिखा है। इस वेब पेज में कहा गया है, ‘द न्यू फेस ऑफ फिटनेस’ जल्द आ रहा है। दरअसल, बहुत पहले से ही वनप्लस के फिटनेस बैंड लॉन्च की अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन अब कंपनी ने ऑफिशियली प्रोडक्ट के बारे में कुछ पोस्ट किया है। भारत में वनप्लस फिटनेस बैंड के बारे में सबसे पहले मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी। उन्होंने एक वीडियो में वनप्लस फिटनेस बैंड और इसके कुछ फीचर्स के बारे में इमेज शेयर की थीं। 

कुछ ऐसा हो सकता है वनप्लस का फिटनेस बैंड

वनप्लस फिटनेस बैंड की बॉडी Mi Bands से काफी मिलती-जुलती हो सकती है। वनप्लस बैंड में एक लंबी कलरफुल स्क्रीन हो सकती है, जिसमें 1.1 इंच का AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसके अलावा, यह IP68 और 5ATM सर्टिफिकेशन के साथ आ सकता है जो कि इसे वॉटर रेसिस्टेंट बनाएगा। वनप्लस का लोगो स्क्रीन के निचले हिस्से में हो सकता है। फिटनेस बैंड में यूजर्स को 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आउटडोर रन, साइक्लिंग, योग, क्रिकेट, स्विमिंग पूल और कई अन्य स्पोर्ट्स मोड मिलने वाले हैं। वनप्लस फिटनेस बैंड में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर वाला फीचर भी दिया जाएगा।

 

Huawei अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने को तैयार, P50 में हो सकते हैं तीन मॉडल

 

इतनी हो सकती है वनप्लस फिटनेस बैंड की कीमत

अभी तक कंपनी ने फिटनेस बैंड की कीमत में बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट के अनुसार, इसकी कीमत भारत में $ 40 या 2,900 रुपये हो सकती है। लेकिन  उम्मीद की जा रही है कि भारतीय बाजार में पहले से स्थापित Mi बैंड को टक्कर देने के लिए इसकी कीमत थोड़ी ऊपर-नीचे भी हो सकती है। पॉपुलर टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने भी ट्विटर पर इसके फीचर्स की जानकारी देते हुए इसकी लॉन्चिंग डेट बताई है। ईशान ने बताया कि वनप्लस अपने नए ब्रांड को 11 जनवरी को लॉन्च कर सकता है। बैंड में 24 घंटे हार्ट रेट और SpO2 ब्लड सैचुरेशन मोनिटरिंग सिस्टम दिया जाएगा। 

 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर ऐसे छिपाएं अपनी प्रोफाइल पिक्चर, कोई नहीं ले पायेगा स्क्रीनशॉट

 

अलग-अलग रंग की स्ट्रैप में आ सकता है बैंड

इसके अलावा, मुकुल शर्मा ने जो इमेज शेयर की हैं उसके अनुसार, वनप्लस बैंड तीन अलग-अलग स्ट्रैप ऑप्शन (ऑरेंज, ब्लू और ब्लैक) में आ सकता है। वनप्लस ने अभी तक अपने फिटनेस बैंड के स्पेसिफिकेशंस या फीचर्स के बारे में नहीं बताया है। वनप्लस ने यूजर्स के लिए एक माइक्रो-वेबसाइट बनाई है, जिससे उन्हें वहां से प्रोडक्ट के लॉन्च का नोटिफिकेशन मिल सके और वह रजिस्ट्रेशन कर सकें।

 

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here