[ad_1]

अगर आप POCO X3 Pro को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके तोहफा है। दरअसल अपनी पहली सेल से पहले पोको ने एक तगड़े ऑफर का खुलासा किया है। POCO ने एक अपग्रेड प्रोग्राम की घोषणा की है, जहाँ ग्राहक POCO X3 Pro को 7,000 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि Poco X3 Pro की पहली सेल 6 अप्रैल को है। आइए आपको बताते हैं कि क्या है पोको का ये ऑफर और कैसे आप उठा सकते हैं इसका फायदा:

 

ये भी पढ़ें:- स्मार्टफोन को बिना Flight Mode में डाले, ऐसे रोकें इनकमिंग कॉल, जानें आसान तरीके

 

POCO X3 Pro ऑफर 
पोको का यह ऑफर F1 स्मार्टफोन यूजर्स के लिए है। इस अपग्रेड ऑफर के तहत पोको F1 को एक्सचेंज करने पर यूजर्स को  X3 Pro पर 7 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा अगर यूजर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से फोन खरीदते हैं और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 1 हजार रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। यानी कुल मिलाकर यूजर्स को POCO X3 Pro 8000 सस्ता मिल जाएगा। 

 

Poco X3 Pro की कीमत
इस स्मार्टफोन के 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है। जबकि 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टफोन ग्रेफाइट ब्लैक, स्टील ब्लू कलर और गोल्डेन ब्रॉन्ज में आता है। 

 

ये भी पढ़ें:- Gmail यूजर्स के लिए खुशखबरी, जून तक Free मिलेगी गूगल की ये जरूरी सर्विस

 

Poco X3 Pro के स्पेसिफिकेशन्स
इस फोन में 6.67-inch का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जो Full HD+ रेजलूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 860 प्रोसेसर दिया गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5160mAh बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये फोन Android 11 पर आधारित MIUI 12 के साथ आता है। हैंडसेट में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 48MP का है। इसके साथ एक 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, एक 2MP का मैक्रो कैमरा और एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। फ्रंट में कंपनी ने 20MP का लेंस दिया है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here