[ad_1]

सैमसंग (Samsung) 14 जनवरी को Galaxy S21 सीरीज लाने जा रही है। सैमसंग ने अमेरिका में गैलेक्सी एस 21 सीरीज स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है। अब कंपनी ने भारत में अपनी इस फ्लैगशिप सीरीज के प्री-ऑर्डर्स लेने शुरू कर दिए हैं। Galaxy S21 सीरीज के किसी भी स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग पर कंपनी 3,849 रुपये कीमत का फ्री फोन कवर दे रही है। 

प्री-बुकिंग पर मिलेगा Galaxy VIP पास
अगले गैलेक्सी स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के लिए सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड पेज है। पेज में साफ किया गया है कि जो यूजर्स 2,000 रुपये का पेमेंट करके डिवाइस की प्री-बुकिंग करेंगे, उन्हें 3,849 रुपये कीमत का फोन कवर फ्री में मिलेगा। 2,000 रुपये पेमेंट करने पर असल में आपको Galaxy VIP Pass मिलेगा। आप इस वीआईपी पास का इस्तेमाल फाइनल परचेज के दौरान कर सकेंगे और आपको डिवाइस ‘प्रायरिटी’ पर मिलेगा।

यह भी पढ़ें- ‘खुफिया कैमरा’ वाले स्मार्ट इंटरनेट ग्लासेज ला रहा Facebook, जानें डीटेल

Galaxy VIP पास अप्लाई करने पर फाइनल प्राइस से 2,000 रुपये डिडक्ट हो जाएंगे। हालांकि, वेबसाइट में ऐसा कोई संकेत नहीं दिया गया है कि शुरुआती प्री-बुकिंग पर कुछ और गिफ्ट मिल सकते हैं। इसके अलावा, सैमसंग ने इस बात का भी खुलासा नहीं किया है कि स्मार्टफोन के साथ कौन सा कवर मिलेगा। हाल में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी एस 21 और गैलेक्सी एस 21 प्लस के प्री-ऑर्डर पर SmartTag और Galaxy Buds Live फ्री में मिलेंगे। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा प्री-ऑर्डर करने वाले यूजर्स को SmartTag के साथ Galaxy Buds Pro फ्री में मिलेंगे।

यह भी पढ़ें- Lenovo ने लॉन्च किए 3 धांसू लैपटॉप, 63,900 रुपये है शुरुआती कीमत

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here