[ad_1]

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के लाखों ग्राहकों के लिए यह खबर बेहद जरूरी है। आज यानी गुरुवार 1 अप्रैल को अबसे कुछ देर बाद ही एसबीआई के ग्राहक UPI के जरिए पेमेंट नहीं कर सकेंगे। दोपहर 2 बजकर 10 मिनट से करीब साढ़े तीन घंटे तक SBI के इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म ठप रहेगी। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक ने कहा कि आज साढ़े तीन घंटों के लिए इंटरनेट बैंकिंग, योनो ऐप और योनो लाइट ऐप की सुविधा उपलब्ध नहीं हो पाएगी। भारतीय स्टेट बैंक ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

SBI ने इस बारे में ट्वीट कर लोगों को सावधान किया है, ताकि लोग बाकी समय में अपने जरूरी काम निपटा सकें। 1 अप्रैल को दोपहर 2:10 बजे से शाम 5:40 बजे तक आप इंटरनेट बैंकिंग, योनो ऐप और योनो लाइट ऐप का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। बैंक कस्टमर्स को 1 अप्रैल को यूपीआई ट्रांसजैक्शन में समस्या हो सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि बैंक आज अपने UPI प्लेटफॉर्म को अपग्रेड करेगा, ताकि कस्टमर एक्सपीरिएंस को बेहतर किया जा सके। इस दौरान ग्राहकों को यूपीआई ट्रांजैक्शन करने में दिक्कत आ सकती है। इसके लिए बैंक ने विकल्प भी बताए हैं।

 

बैंक ने ट्वीट किया है, “हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि हम उन्हें एक बेहतर ऑनलाइन बैंकिंग अनुभव देने के लिए अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड करेंगे। असुविधा के लिए खेद है।” एसबीआई के देशभर में 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं। एसबीआई के डिजिटल ट्रांजैक्शन में योनो ऐप का बड़ा योगदान है। 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here