[ad_1]

जानी-मानी म्यूजिक गैजेट्स मेकर कंपनी Skullcandy ने भारत में न्यू Dime ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के ये ईयरबड्स कई खास फीचर्स के साथ बाजार में उतारे गए हैं। Skullcandy Dime के साथ यूजर्स को सिंगर चार्ज के बाद 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। स्वेट और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इस बड्स को IPX4 की रेटिंग मिली है। आइए जानते हैं Skullcandy के इन ईयरबड्स की कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में: 

 

ये भी पढ़ें:- शाओमी के इस फोन ने सबको छोड़ा पीछे, इसमें है कमाल का कैमरा

 

Skullcandy Dime की कीमत
Skullcandy के इन ईयरबड्स का 2,249 रुपये रखा गया गई है। इस ट्रू वायरलेस बड्स को कंपनी ने तीन कलर में लॉन्च किया है। जिसमें डार्क ब्लू-ग्नीन, लाइट ग्रे-ब्लू और ट्रू ब्लैक कलर शामिल हैं।  स्कलकैंडी के इन ईयरबड्स को अभी आप कंपनी की वेबसाइट से ही खरीद सकेंगे। 

 

 

Skullcandy Dime के स्पेसिफिकेशन्स
इस कॉम्पैक्ट स्टिक-स्टाइल बड्स में टच एनेबल मीडिया का ऑप्शन है। जिसको यूज कर आप आसानी से कॉल अबो्र्ट, ट्रैक बदलने, वॉल्यूम एडजेस्ट करने जैसे काम कर पाएंगे। इसके साथ ही टच एनेबल मीडिया Google और Siri जैसे एक्टिव वॉयस एसिस्टेंट को एक्टिव करने में मदद करता है। Skullcandy Dime में 6mm का ड्राइवर दिया गया है। इस ईयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का दिया गया है।

 

ये भी पढ़ें:- बिना केबल कनेक्शन के देख सकेंगे फ्री चैनल्स, सैमसंग स्मार्ट TV पर खास सर्विस

 

दोनों बड्स में टच की जगह फिजिकल बटन हैं जिनका इस्तेमाल वॉल्यूम, म्यूजिक प्ले-पॉज और कॉलिंग के लिए किया जा सकता है। ये बड्स किसी भी डिवाइस के साथ आसानी कनेक्ट हो सकते हैं। ये सुविधा उन लोगों के लिए अच्छी है जो पहली बार नए ट्रू वायरलेस का इस्तेमाल कर रहे हैं। ऑटो ऑन / कनेक्ट के जरिए यह बड्स आखिरी बार कनेक्ट की गई डिवाइस से खुद कनेक्ट हो जाएंगे। नॉयज आइसोलटिंग फिट के जरिए शानदार और ट्यून किए गए माइक्रोफोन और ड्राइवर्स के साथ बेहतरीन साउंड का एक्सपीरियंस मिलेगा। 

 

बैटरी बैकअप 

बता दें कि दोनों ईयरबड्स में 20mAh की बैटरी है। वहीं चार्जिंग केस में 150mAh की बैटरी दी गई है। बड्स की बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इयरबड्स एक बार फुल चार्ज करने के बाद 3।5 घंटे चलेंगे। वहीं केस की बैटरी 8।5 घंटे के बैकअप के साथ आती है। यानी कुल मिलाकर आपको 12 घंटे का बैकअप मिलेगा। चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी का सपोर्ट मिलेगा।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here